Lucknow Airport News : लखनऊ एयरपोर्ट के नए टर्मिनल बनने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अब से लाउंज में बैठने के लिए यात्रियों को अपनी जेब खाली करनी पड़ेगी. ऐसे में लखनऊ एयरपोर्ट के नए टर्मिनल पर फ्लाइटों के हजारों रुपये का टिकट लेकर आने वालों के लिए अब बैठने तक की भी व्यवस्था नहीं दी गई है. अगर कोई समय से पहले एयरपोर्ट पहुंच जाता है तो उसे बैठने की जगह नहीं दी जाएंगी. चेकइन कराकर लाउंज मे बैठने के लिए भी यात्रियों को पैसे देने पडेंगे. लाउंज के बाहर भी यात्रियों को खड़ा नहीं होने दिया जाएंगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लखनऊ-दिल्ली के बीच यात्रा करने वाले कंपनी सेक्रेट्री विवेक सिंह ने बताया कि आगमन हॉल के बाहर बैठने की भी जगह नहीं है और एयरपोर्ट पर यात्रियों का स्वागत करने वाले लोगों के लिए पंखे की भी व्यावस्था नहीं दी है. 


चाय के लिए भी तरसेंगे लोग
लखनऊ एयरपोर्ट रे नए टर्मिनल प्रस्थान हॉल के बाहर लोगों को अब चाय के लिए भी तरसना होगा क्योकि प्रस्थान हॉल के बाहर 250 रुपये खर्च करके एक प्याली चाय पीनी पड़ा करेंगी और यह चाय एक सामन्य चाय होगी. अगर अदरक वाली चाय पीनी है तो उसके लिए 300 रुपये खर्च करने होगें. वहीं पुराने टर्मिनल के पास सिर्फ 30 रुपये में चाय मिलती थी.


अयरलायंस के कर्मियो के लिए भी जगह नहीं 
एयरपोर्ट के प्रस्थान हॉल के बाहर दोनों ओर एक-एक शौचालय बने है. पूरे दिन में लगभग 20 हजार से अधिक यात्री आते जाते है. इनके अलावा एयरलायंस के 800 कर्मियों के लिए भी यही शौचालय हैं. अभी फिलहाल एयरपोर्ट के फेज-2 का काम चल रहा है जो जल्द ही पूरा हो जाएंगा. इसमें सस्ती दर की कैंटीन और बैठने की व्यवस्था भी शामिल है.