मयूर शुक्ला/लखनऊ: लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट सपा सांसद मोहम्मद आजम खान की सेहत से जुड़ी अच्छी खबर सामने आई है. हॉस्पिटल द्वारा शनिवार को हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया. इसमें बताया गया कि सपा सांसद की तबीयत में सुधार आया है. हालांकि, सपा सांसद को अभी भी कुछ परेशानियां हैं, जिनका इलाज चल रहा है. बता दें कि आजम 1 मई को कोरोना संक्रमित हुए थे. फिलहाल वो कोरोना संक्रमण को मात दे चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हो सकता है ऑपरेशन 
हॉस्पिटल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, आजम खान की तबीयत स्थिर और नियंत्रित है. किडनी का इंफेक्शन काफी हद तक कंट्रोल में है. हालांकि, इंफेक्शन के चलते यूरिन में दिक्कत आ रही है. इस वजह से उन्हें नली लगाई गई है. इन्फेक्शन की वजह से सपा सांसद का ऑपरेशन करना पड़ सकता है. उन्हें अभी क्रिटिकल केयर टीम की निगरानी में रखा गया है.


ये भी पढ़ें- आप भी जानें: हर शादीशुदा महिला को पता होने चाहिए ये 5 कानूनी अधिकार


9 मई को मेदांता में हुए थे एडमिट
गौरतलब है कि 9 मई को आजम खान को ऑक्सीजन लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें सीतापुर जेल से मेंदाता में एडमिट किया गया था. 10 मई को दिक्कत ज्यादा होने पर उन्हें आईसीयू में हाई ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था. हालांकि, तबीयत में सुधार होने के बाद सपा नेता को ICU से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था.


ये भी पढ़ें- अमेठी: स्मृति ईरानी से महिला की गुहार, ''लोहिया अस्पताल में बहन का रेप हुआ, गहने लूटे''


बीते साल फरवरी से ही जेल में हैं आजम और अब्दुल्ला
आपको बता दें कि रामपुर एडीजे कोर्ट ने बीते साल फरवरी में फर्जी जन्म प्रमाण पत्र, सरकारी व ​दूसरे लोगों की जमीनों पर अवैध कब्जे के दर्जनों मामलों में आजम खान, उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को जेल भेज दिया था. तजीन को इस साल की शुरुआत में जमानत मिल गई थी, लेकिन आजम और अब्दुल्ला सीतापुर जेल में बंद थे, यहीं दोनों कोरोना की चपेट में आए.


ये भी देखें- Viral Video: चुपचाप बैठी हुई थी बंदरिया, तभी बंदर ने आकर किया Kiss


WATCH LIVE TV