राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई.  मृतकों में एक 12 साल की बच्ची भी है. पहला हादसा गोंडा मार्ग के दोनक्का में हुआ जहां पैदल जा रही बच्ची को कार ने रौंद डाला. दूसरा हादसा बहराइच के कोतवाली देहात इलाके के सरदारपुर में हुआ जहां दवाई लेने जा रहे बुजुर्ग को बाइक ने जोरदार टक्कर मारी. तीसरा हादसा बहराइच NH 28 हाईवे पर हुआ जहां रिसिया जा रहे युवक को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहराइच पहला हादसा
बहराइच गोंडा मार्ग पर दोनक्का के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने पैदल घर जा रही एक 12 साल की बच्ची को टक्कर मारते हुए फरार हो गयी. हादसे में घायल बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई, मृतक की पहचान
शिवांशी उम्र 12 पिता भूपत निवासी नगरौर थाना कोतवाली देहात के रूप में हुई है. मृतका के पिता ने बताया की सभी लोग अयोध्या दर्शन करने के लिए गए हुए थे और वापस ट्रेन से बहराइच आए. स्टेशन से घर जाने के लिये साधन न मिलने के कारण पैदल ही सभी लोग अपने घर के लिए जा रहे थे. जैसे ही दोनक्का के पास पहुंचे तभी तेज रफ़्तार कार ने मार दी, जिससे दो लोग चोटिल हो गए जिसमें शिवांशी की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं पूनम पत्नी दयाराम को हल्की-फुल्की चोट आई हैं. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिये मर्चरी में रखवा दिया गया है,वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


बहराइच-दूसरा हादसा
दवा लेने जा रहे 70 वर्सीय वृद्ध की सड़क हादसे में मौत
बहराइच के कोतवाली देहात क्षेत्र के सरदार पुर गांव निवासी 70 साल सत्य मगन दवा लेने साइकिल से जा रहे थे, इसी दौरान चित्तौरा के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बाईक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी,जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन फानन में इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया जहां, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि घर से दवा लेने के लिये निकले थे,तभी मोटरसाइकिल की टक्कर से मौत हो गयी. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये मर्चरी में रखवा दिया गया है. वहीं पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी हुई है.


बहराइच-तीसरा हादसा
वैगनआर कार की ठोकर से बाइक सवार की मौत
बाराबंकी का रहने वाला एक युवक बाइक से अपने ससुराल रिसिया जा रहा था.  इसी दौरान लखनऊ बहराइच NH 28 हाईवे पर थाना फखरपुर इलाके में तेज रफ्तार वेगनआर कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी.  घायल युवक को इलाज के लिये जिला अस्पताल लाया गया,जहाx युवक की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. आपको बता दें कि बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के सरवा गांव निवासी बबलू (30) का विवाह बहराइच जिले के रिसिया इलाके से हुआ है. इस समय बबलू की पत्नी और बच्चे रिसिया में है. जिसके चलते बबलू बाइक से अपनी ससुराल के लिए रवाना हुआ. बीच रास्ते मे फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर के पास युवक जैसे पहुंचा तभी एक तेज रफ़्तार वैगन आर ने बाइक में टक्कर मार दी. युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे की जानकारी होने पर ससुराल के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए.  पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


 ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर खड़े ट्रक से भिड़ी कार, अंदर फंसे बच्चों में मची चीख पुकार