Barabanki News (नितिन श्रीवास्तव): योगी सरकार खाने में थूकने वालों पर नकेल कसने के लिए अध्यादेश लेकर आने वाली है, लेकिन फिर भी खाने में थूकने या किसी और तरह से गंदगी करने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में सामने आई गाजियाबाद की मेड की खाना बनाने के दौरान की गंदी वीडियो वायरल होने के बाद अब बाराबंकी से एक और डर्टी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स थूककर रोटी बनाता दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा डर्टी वीडियो
मामला बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कस्बा सुढ़ियामऊ से जुड़ा है. जहां स्थित हाफिज जी होटल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां रोटी बनाने वाला मोहम्मद इरशाद नाम का एक शख्स रोटी बनाते वक्त उसने थूकता दिख रहा है. किसी ने दूर से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मोहम्मद इरशाद बाराबंकी में फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नबीनगर मोहल्ले का निवासी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.


स्थानीय लोगों में गुस्सा
वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि शख्स पहले रोटी को हाथों से फैलाता है और फिर चुपके से उस पर थूक कर तंदूर में डालता है. इस वीडियो को देखकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा भी है. हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई भी की है.


आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने उस होटल को बंद करा दिया है और पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की बात कर रही है. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!