Flight rumours news: मुंबई से लखनऊ आने वाली फ़्लाइट में यात्रा कर रहे एक यात्री ने कहा कि उसकी सीट के नीचे बम है जांच के बाद कोई भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.
  
फ़्लाइट में बम हाने की आशंका


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई से लखनऊ आने वाली इंडिगो की फ़्लाइट संख्या 6E 5264 में  एक यात्री ने अचानक से कहा कि उसकी सीट के नीचे बम है. यह सुनते ही फ़्लाइट में अफरा तफरी मच गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही उस फ्लाइट के फ्लाइंग टाइम को बदल दिया गया और उस फ्लाइट की पूरी तरह से जाँच की गई.


पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है


हालाकिं एक अधिकारी ने बताया की जांच के दौरान किसी भी तरह का संदेहास्पद वस्तु नहीं मिली. इसके बाद एयरपोर्ट पुलिस ने उस यात्री को हिरासत में लिया है. और उसके खिलाफ IPC की धारा 506(2) और 505(1)(B) के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया की आरोपी का नाम मोहम्मद अयूब है. जिसकी उम्र 27 साल है, पुलिस इस मामले में जाँच कर रही है की आखिर उसने ऐसा क्यों किया.


सोशल मीडिया पर अफवाह फैलते देखा होगा


आपने अक्सर सोशल मीडिया पर अफवाह फैलते देखा होगा. दरअसल अफवाह फैलाना आज कल बहुत ही आसान हो चुका है. आपको  सही और उचित खबरें प्राप्त करने में वक्त लग सकता है. मगर अफवाह से प्रभावित होने में वक्त नहीं लगता है. कुछ ऐसी अफवाह मुंबई से लखनऊ जाने वाले विमान में फैली.