Sitapur News: सीएम योगी आज सीतापुर पहंचे है. योगी नैमिषारण्य में राज राजेश्वरी मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा में भी शामिल हुए है.  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नैमिषारण्य में गोपुरम द्वार का उद्घाटन किया. इस दिव्य मौके पर यहां पर भारी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे. इसके बाद CM ने मां राज राजेश्वरी का सूक्ष्म अभिषेक भी किया. इस मौके पर पूरा मंदिर प्रांगण वैदिक मंत्रों की ध्वनि से गूंजता रहा. आखिर में योगी ने मन्दिर की परिक्रमा की और यज्ञ मंडप का दर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर मां राज राजेश्वरी मन्दिर श्री स्कंदाश्रम ग्यावर मार्ग के श्रीश्रीश्री षडमुखानंद पुरी जी महाराज हीरापुर वाले, श्रीमंत जगतगुरु रामानुजाचार्य सुग्रीव किला पीठाधीश्वर स्वामी विश्वेश प्रपन्नाचार्य जी श्रीधाम अयोध्या, श्रीमंत जगतगुरु रामनंद आचार्य के साथ और भी कई महानविभूतियां मौजूद रही. सीएम योगी के साथ मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद है. 


बता दें कि जगदंबा राजराजेश्वरी मंदिर दक्षिण शैली में बनाया गया है. नैमीषारण्य धाम अपने आप में एक बहुत बड़ा तीर्थ है. यहां पर समय समय पर लाखों की भीड़ में लोग पहुंचते है. जानकारी के अनुसार पिछले चार सालों यहां पर इस मंदिर का निर्माण चल रहा था. सीएम योगी ने यहां पर मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के बाद जनसभा को भी संबोधित किया है.    


यह भी पढ़े- यूपी में साथ लड़ेंगे सपा और कांग्रेस, गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान