Barabanki News/अतीक अहमद: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां फ्लिपकार्ट कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई है. मृतक युवक की पहचान निशांतगंज के रहने वाले 30 वर्षीय भरत वर्मा के रूप में हुई है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर हत्यारों को पकड़ कर जेल भेज दिया है. वहीं आरोपियों द्वारा बताई गई जगह के पास पुसि SDRF की मदद से भरत का शव ढूंढ़ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनलाइन ऑर्डर की डिलीवरी करने गया था
मृतक भरत वर्मा हत्यारों द्वारा मंगवाए गए 2 एंड्रॉइड फोन की डिलीवरी करने आरोपियों के पते पर गया था. वहीं जांच में पता चला कि मृतक ने ऑर्डर डिलीवरी करने के लिए चिनहट के सतरिख रोड स्थित गोडाउन से उठाया था. उसके बाद से ही मृतक भरत वर्मा लापता चल रहा था. पुलिस के द्वारा पूछने पर हत्यारों ने शव को इंदिरा नहर में फेंका था. हत्यारों से जब पुलिस ने मर्जर का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि भरत ने उनके मांगने पर पैसे नहीं दिए थे. जिसके बाद गुस्से में दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.


24 सितंबर से लापता था
पुलिस के मुताबिक भरत 24 तारीख तो ऑर्डर देने के लिए निकला था. लेकिन वह घर वापस नहीं आया. 25 सितंबर के दिन उसके घरवालों ने थाना चिनहट में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में डुच गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया. जिसके बाद इस पूरे हत्याकांड का खुलासा हुआ. पुलिस ने दोनों आरोपियों के नाम गजानंद और आकाश बताए हैं.  


यह भी पढ़ें - फर्रुखाबाद में ग्रामीणों ने लेखपाल को गिरा-गिरा कर मारा, बुलडोजर एक्शन के बाद बवाल


यह भी पढ़ें - मुरादाबाद में नाबालिग बच्चों की किडनैपिंग नाकाम, भीड़ ने आरोपियों की कार में लगाई आग


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Crime News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!