Gonda: जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से अमानवीय घटना सामने आई है. जहां पर नाबालिग बच्ची जिसका अपहरण आज से 2 माह पहले किया गया था. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया था. लेकिन दो महीना हो जाने के बाद भी आरोपी कथित अध्यापक कौशल किशोर तक नहीं पहुंच पाई है. और अब आरोपी कौशल किशोर नाबालिग के साथ अश्लीलतम हरकतें कर उसका वीडियो बनाकर नाबालिक लड़की के गाँव के लोगों को भेज रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वही इस मामले में देहात कोतवाली में तैनात एक दीवान शत्रुघ्न मौर्य एफआईआर दर्ज करने और लड़की को बरामद करवाने के नाम पर पीड़ित परिवार से 20000 रुपए तक ले लिए है. हैरानी की बात तो ये है कि अभी तक नाबालिग बेटी बरामद नहीं हुई है. 


आवास दिलाने के नाम पर नाबालिग का अपहरण
ये पूरी घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है. जहां पर एक 17 साल की लड़की का 2 साल महीने पहले अपहरण होता है जिसे गांव के बगल का रहने वाले एक 55 वर्षीय अधेड़ आरोपी कौशल किशोर ने अपहरण किया है. बताया जाता है यह व्यक्ति पहले से ही पीड़ित परिवार के संपर्क में था. और पीड़ित परिवार को प्रधानमंत्री आवास का झांसा दिया था. प्रधानमंत्री आवास दिलाने के बहाने वह अपहरण लड़की को हमेशा अधिकारियों के पास प्रार्थना पत्र के लिए लाया ले जाया करता था.


कैसे आरोपी के चंगुल में फांसी नाबालिग
इसी दौरान उसने परिवार के सामने प्रस्ताव रखा की ₹100000 ले लो और लड़की हमको दे दो. जब पीड़ित परिवार ने लड़की देने से मना किया तो कुछ दिन बाद फिर आरोपी ने पीड़ित परिवार से कहा कि लड़की की शादी हमारे साथ या हमारे लड़के के साथ कर दो लेकिन फिर भी पीड़ित परिवार ने मना कर दिया. मना करने पर आरोपी कौशल किशोर नाबालिग लड़की का बीते दो महीने पहले 26 जुलाई को रात में 2:00 बजे अपहरण कर फरार हो गया.


अब इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब 2 महीने बाद 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति कौशल किशोर ने उस 17 साल की नाबालिग बच्ची का यौन शोषण कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर वीडियो क्षेत्र में रहने वाले व्यक्तियों को व्हाट्सएप कर रहा है. जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. परिवार वालो ने पुलिस से जल्द से जल्द कार्यवाही का लड़की को बरामद करने और अपहरण करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है.


वायरल अश्लील वीडियो का भी पुलिस ने लिया संज्ञान
वायरल हो रहे वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया गया है. फिलहाल उसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है. पहला प्रयास है कि नाबालिक बालिका को बरामद करके आरोपी को गिरफ्तार किया जाए और आगे की विधिक कार्रवाई की जाए.


यह भी पढ़े-  Kanpur Dehat Double Murder: कानपुर देहात हत्याकांड में पुलिस का एक्शन, आठ आरोपी गिरफ्तार