Hardoi News : यूपी के हरदोई में एक कार्यक्रम से लौटते वक्त तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार दो टुकड़ों में बंट गई. हादसे में कार सवार मां व दो बेटियों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, टड़ियावां थाने के गांव जयराजपुर के टोनी अली किसान हैं. बुधवार को वह अपनी पत्नी रोजी, बेटी एलीना, सेलिना, हिना और गुरनाज, रिश्तेदार तौकलपुर गांव निवासी यासीन अली समेत 7 लोगों के साथ बावन चुंगी मोहल्‍ला आए थे. वहां एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह कार से घर लौट रहे थे. 


पेड़ से टकराने के बाद दो भागों में बंट गई कार 
रास्ते में हरिहरपुर गांव के पास भंडारियापुल के पास कार बेकाबू हो गई. इसके बाद कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई. कार पेड़ से टकराने के बाद दो भागों में बंट गई. हादसे में कार में सवार टोनी की पत्नी रोजी, दो वर्षीय गुलनाज, सात वर्षीया एलीना की मौत हो गई. वहीं अन्य लोग घायल हो गए. 


पिता-पुत्री का चल रहा इलाज 
सड़क हादसे की सूचना पाकर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. एएसपी ने बताया कि सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है जबकि टोनी और उसकी एक पुत्री की हालत गंभीर है जिन्हे उपचार के लिए लखनऊ भेजा जा रहा है. 


यह भी पढ़ें : आगरा में बारात चढ़त के दौरान बड़ा हादसा, करंट लगने से तीन लोगों की मौत, रास्‍ते में लटक रहा था 'मौत का तार'