हाथरस:  उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें 5 लोगों की जान चली गई. सहपऊ में एक ट्रैक्टर व डंपर में हुई जोरदार टक्कर में मौके पर ही पांच लोगों की जान चली गई और 21 लोग हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तुरंत घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोवर्धन की परिक्रमा के लिए जा रहे थे लोग 
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर करीब 2 दर्जन श्रद्धालु एटा के जलेसर से मथुरा आ रहे थे जहां उन्हें गोवर्धन की परिक्रमा लगाने पहुंचना था. इसी दौरान हाथरस के सादाबाद रोड पर जब ट्रैक्टर ट्रॉली पहुंची तो सामने से आती डंपर से उसकी जोरदार टक्कर हुई. एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया और एक व्यक्ति को अलीगढ़ रेफर किया गया. 


सभी एक दूसरे के रिश्तेदार 
ट्रैक्टर ट्राली पर सवार जितने भी लोग गोवर्धन परिक्रमा के लिए जा रहे थे वो आपस में रिश्तेदार थे. हादसे के बाद डंपर चालक फिलहाल गाड़ी लेकर फरार है. पुलिस के अनुसार सड़क पर ही ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और इसी के नीचे कई लोग दब गए और फिर गांववालों की मदद से सबको निकाला गया. ट्रैक्टर ट्राली पर दो दर्जन के करीब लोग सवार थे.


पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय ने निर्देश दिया है कि घायलों के इलाज का पुलिसकर्मी उचित प्रबंध करें. घायलों में जिन लोगों का नाम है वो हैं- सुल्तान सिंह, अंकित कुमार, हेमलता व विक्रम सिंह. वहीं माधुरी, अभिषेक, कृष्णपाल के अलावा विष्णु, पवन, बृजेश, संता के साथ ही रामवती देवी भी बुरी तरह जख्मी हुई हैं. शुक्रवार की देर रात हुए इस हादसे से में मृत लोगों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. डंपर चालक को जल्द पकड़ने का पुलिस की ओर से दावा किया जा रहा है, इसके लिए फिलहाल पुलिस की एक टीम छापेमारी करने में लगी हुई है.


और पढ़ें- UP Weather: यूपी के इन जिलों के लिए जारी है अलर्ट, इन 13 जिलों में हो सकती है झमाझम बारिश  


और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 5 August 2023: वृष, तुला, कुंभ के लव लाइफ में आने वाला है नया मोड़, अन्य राशि के जातक जानिए भविष्यफल 


Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुईं में धागा भी डाल लेता है