Jaya Kishori: मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) का पीछा करने और अश्‍लील टिप्‍पणी करने के आरोप में होटल कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जया किशोरी के भाई ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्‍या है पूरा मामला
दरअसल, मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी लखनऊ में आयोजित महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को मोटिवेशनल टिप्स देने पहुंची थीं. इसी दौरान दीपेश ठाकुरदास जबरन कार्यक्रम स्थल में घुस गया. इतना ही नहीं आरोप है कि दीपेश मंच पर चढ़कर जया किशोरी को अभद्र टिप्‍पणी की. साथ ही बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी थी दी.


पहले भी कर चुका है बदसलूकी


लखनऊ पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र के दीपेश ठाकुरदास को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह शिरडी महाराष्ट्र का रहने वाला है. शिरडी में दीपेश का होटल है. परिवार के सदस्य अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं. सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक को फॉलो करता है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि सोशल मीडिया के जरिए उसे जया किशोरी के कार्यक्रमों की जानकारी मिल जाती थी.


कई शहरों में दर्ज है FIR


दीपेश हैदराबाद, जयपुर, जालंधर में आयोजित कार्यक्रम में भी स्टेज पर पहुंच गया था. दीपेश के खिलाफ कई अन्‍य शहरों में भी मामले दर्ज हैं. लखनऊ पुलिस दीपेश को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. मॉडलिंग भी कर चुका है आरोपी हजरतगंज इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि दीपेश बीकॉम का सेकंड ईयर का छात्र है और मॉडलिंग व एक्टिंग भी करता है. हाल ही में एक विज्ञापन में भी वह काम कर चुका है. वह कई दिनों से जया किशोरी का पीछा कर रहा था.


मालूम हो कि जया किशोरी देश की नामी कथावाचकों में से एक हैं. बाबा बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री, प्रदीप मिश्रा, देवकीनंदन ठाकुर जैसे कथावाचकों की लिस्ट में वो एकमात्र मशहूर कथावाचिका हैं. कथावाचक के तौर पर उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में है. 


यह भी पढ़ें : Sri Hemkund Sahib: चमोली श्री हेमकुंड साहिब के कपाट खुलने की तारीख तय , जानें कब से कब तक चलेगी यात्रा