JPNIC Lucknow News: JPNIC नहीं जाएंगे अखिलेश यादव, घर के बाहर अस्थायी मूर्ति पर किया माल्यार्पण

प्रीति चौहान Fri, 11 Oct 2024-11:47 am,

JPNIC News LIVE: जयप्रकाश नारायण की जयंती पर यूपी में सियासत गरम है. अखिलेश यादव जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) नहीं जाएंगे. सपा प्रमुख के घर के बाहर अस्थाई मूर्ति लगाई गई, जहां अखिलेश यादव ने माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी.

JPNIC Lucknow: जयप्रकाश नारायण की जयंती पर यूपी में सियासत पारा चढ़ा हुआ है. जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC)  को लेकर मचे सियासी बवाल के बीच अखिलेश यादव ने घर के बाहर जयप्रकास नारायण अस्थाई मूर्ति पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि दी. खबर है कि वह अब जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) नहीं जाएंगे. अखिलेश के घऱ के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. महापर्व 'शारदीय नवरात्रि' की महानवमी के पावन अवसर पर गोरक्षपीठाधीश्वर  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में आयोजित कन्या-पूजन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए.


 


 


प्रतापगढ़ जिले के रिहायशी मोहल्ले में अवैध रूप से संचालित पटाखा गोदाम में ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई,,तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मरने वालों की संख्या बढ़  सकती है.प्रयागराज महाकुंभ का बांटा जानें लगा निमंत्रण


उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

नवीनतम अद्यतन

  • JPNIC News Live: अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

     

  • JPNIC News Live: अखिलेश यादव JPNIC नहीं जाएंगे
    सपा प्रमुख जयप्रकाश नारायण की जयंती पर जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) नहीं जायेंगे. उन्होंने घर के बाहर ही अस्थायी मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

     

  • Shardiya Navratri News LIVE: सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया कन्यापूजन
    शारदीय नवरात्रि की महाअष्टमी-नवमी आज है. गोरखपुर मंदिर में सीएम योगी आदित्यनाथ कन्यापूजन कर रहे हैं. 

     

  • UP News LIVE: जेपी को लेकर लखनऊ में 'महाभारत'

    लखनऊ : लखनऊ में जयप्रकाश नारायण को लेकर 'महाभारत' हो रहा है. जेपी की जयंती पर सियासत का टेस्ट किया जा रहा है. अखिलेश यादव जेपी को श्रद्धांजलि देने की जिद पर अड़े हैं. 

  • UP News LIVE: सीएम योगी ने की महानिशा पूजा 

    गोरखपुर : नवरात्रि के आखिरी दिन गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने महानिशा पूजा की. 

  • UP News LIVE: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर फ‍िर बोला हमला

    लखनऊ : अखिलेश यादव ने एक बार फ‍िर योगी सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि घर के बाहर बैरिकेडिंग लगा दिया गया है. उन्‍होंने सरकार पर रास्‍ते रोकने का आरोप लगाया है. 

  • Shardiya Navratri News LIVE: सीतापुर ब्रेक दुर्गा अष्टमी पर शक्तिपीठ में उमड़ी भक्तों की भीड़। गगन भेदी जयकारों से गूंज रहा मंदिर प्रांगण. शक्तिपीठ राजराजेश्वरी त्रिपुर सुंदरी ललिता देवी मंदिर में श्रद्धालु कर रहे हैं माता सिद्धिदात्री की आराधना। दुर्गा अष्टमी व नवमी एक ही दिन पड़ने से दर्शन के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालु। श्रद्धालुओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस मुस्तैद। सीतापुर के नैमिषारण्य में स्थित है शक्तिपीठ ललिता देवी मंदिर
     
  • UP News LIVE: JPNIC पर LDA का लेटर
    JPNIC में निर्माण चल रहा है- LDA
    'निर्माण सामग्री जगह-जगह फैली है'
    'बारिश के चलते कीड़े होने की आशंका'

     

  • Lucknow News LIVE: Lko अखिलेश यादव के घर के बाहर पुलिस का जबरदस्त पहरा। सभी रास्ते सील। हाउस करेस्ट करने की तैयारी। अखिलेश को जेपी एनआईसी सेंटर में लोकनायक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि देने जाना था। सरकार ने परमिशन नहीं दी
     
  • UP News LIVE: फार्रुखाबाद से बड़ी खबर 
    पुलिस ने किया मासूम की हत्या का खुलासा
    प्रेमिका ने की थी प्रेमी के बेटे की हात्या
    कीटानाशक दवा पिलाकर की थी हत्या 
    मासूम की हत्या कर खंडहर में फेंका था शव  

     

  • Lucknow News LIVE:  जयप्रकाश नारायण पर यूपी में 'महाभारत'
    जेपी की जयंती पर सियासत का टेस्ट
    अखिलेश की जिद, प्रशासन की नजर
    क्या फिर गेट कूदेंगे अखिलेश?

     

  • UP News LIVE: बागपत से बड़ी खबर
    डिप्टी CMO के खिलाफ साजिश का मामला
    आरोपी जब्बार और मुशीर पर मुकदमा दर्ज
    दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
    जिला अस्पताल के टीबी वार्ड में भी जांच
  • Uttarkashi breaking गंगोत्री धाम के कपाट बंद होने की तिथि और मुहूर्त हुआ तय।। गंगोत्री धाम के कपाट 2 नवंबर को अन्नकूट पर्व और गोवर्धन पूजा ,अभिजीत मुहूर्त पर दिन 12 बजकर 14 मिनट पर होंगे बंद।। कपाट बंद होने के बाद मां गंगा की उत्सव डोली अपने मायके मुखबा मुखीमठ के लिए करेगी प्रस्थान मां गंगा 3 नवंबर को भैया दूज के पावन पर्व पर अपने मायके मुखवा मुखीमठ पहुंचेंगी शीतकाल प्रवास मुखवा मुखीमठ में आगामी 6 माह तक श्रद्धालुओं को देगी दर्शन
  • Lucknow News LIVE:  अमेठी अमेठी में कानून व्यवस्था बेपटरी , अपराधियों के हौसले बुलंद अपराधियों ने देर रात सो रहे केयर टेकर को हौथडे से किया घायल , मरणासन्न समझ हुए फरार सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ किया रेफर लगातार अमेठी में हो रही अपराधी घटनाएं एक हफ्ते में हो चुकी हैं सात हत्याएं अमेठी के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सिधियावा में एक निजी धर्म कांटा का है पूरा मामला
  • Shardiya Navratri News LIVE: प्रेम से बोलो जय माता दी
    मां का आशीर्वाद, बनेगा हर काम
    मां की कृपा निराली, घर लाए खुशहाली
    मां करेंगी उद्धार, होगा बेड़ा पार
  • Lucknow News LIVE:  सीएम योगी ने अपने सोशल मिडिया एक्स पर लिखा-महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, लोकतंत्र के परम उपासक 'भारत रत्न', 'लोकनायक' जयप्रकाश नारायण की जयंती पर उन्हें नमन!आपातकाल के दौरान राष्ट्र की जनतांत्रिक चेतना को जागृत कर लोकतंत्र की पुनर्स्थापना में अविस्मरणीय योगदान दिया था। वे सच्चे अर्थों में 'लोकनायक' थे।
  • Pratapgarh News LIVE: प्रतापगढ़ जिले से इस वक्त की बड़ी खबर रिहायशी मोहल्ले में अवैध रूप से संचालित पटाखा गोदाम में हुआ ब्लास्ट। एक व्यक्ति की मौत ,तीन गंभीर रूप से घायल बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम। गोदाम में भारी मात्रा में विस्फोटक होने की आशंका । आसपास के कई मकानों में भी आई दरार। नगर कोतवाली इलाके के जिरियामऊ का मामला।
  • UP News LIVE: लखनऊ से बड़ी खबर 
    JPNIC गेट पर दीवार बनाने पर अखिलेश के तंज
    श्रद्धांजलि देने से रोकना गलत -अखिलेश यादव 
    कार्यक्रम से पहले बनाई जा रही ऊंची दीवार 

     

  • UP News LIVE: जौनपुर थाना पवाँरा पुलिस टीम ने एक शातिर अभियुक्त को किया गिरफ्तार, कब्जे से चोरी का सामान व नकबजनी करने वाले उपकरण बरामद-
  • Lucknow News LIVE: संभल। परिषदीय स्कूल में फर्जीबाड़े और स्कूल के शिक्षक स्टाफ से दबंगई के आरोप में स्कूल की प्रधान अध्यापिका सस्पेंड। शिकायत करने पर आगरा में तैनात दारोगा पिता की धौंस देकर टीचरों को छेड़छाड़ के आरोप में जेल भिजवाने की धमकी देती थी दबंग प्रधानाध्यापिका दीपांशी निलंबित प्रधानअध्यापिका पर फर्जी सिग्नेचर से SMC खाते से धनराशि निकालने, मिड डे मील में धांधली , स्टूडेंट की फर्जी हाजिरी के आरोप । 

  • Prayagraj Mahakumbh News LIVE: प्रयागराज महाकुंभ का बांटा जानें लगा निमंत्रण, 34 देशों के राजदूतों, राजनयिकों और उच्चायुक्तों को भेजा गया निमंत्रण पत्र, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग की तरफ़ से भेजा गया निमंत्रण पत्र, निमंत्रण पत्र में महाकुंभ में शामिल होने का किया गया है अनुरोध, नेपाल, मॉरीशस, इंडोनेशिया, श्रीलंका, मलेशिया, गुयाना, कनाडा, कंबोडिया, दक्षिण अफ्रीका, त्रिनिदाद और टोबैगो, नीदरलैंड, फ्रांस, फिजी, सूरीनाम, यूके, सिंगापुर, यूएसए, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, केन्या, इटली, जमैका,सेसेल्स, स्पेन, यूक्रेन, युथोपिया, जांबिया, मेडागास्कर, वेस्ट इंडीज, बांग्लादेश, म्यांमार, जर्मनी और भूटान को भेजा गया है।

  • Prayagraj Mahakumbh News LIVE: प्रयागराज महाकुंभ का बांटा जानें लगा निमंत्रण, 34 देशों के राजदूतों, राजनयिकों और उच्चायुक्तों को भेजा गया निमंत्रण पत्र, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग की तरफ़ से भेजा गया निमंत्रण पत्र, निमंत्रण पत्र में महाकुंभ में शामिल होने का किया गया है अनुरोध, नेपाल, मॉरीशस, इंडोनेशिया, श्रीलंका, मलेशिया, गुयाना, कनाडा, कंबोडिया, दक्षिण अफ्रीका, त्रिनिदाद और टोबैगो, नीदरलैंड, फ्रांस, फिजी, सूरीनाम, यूके, सिंगापुर, यूएसए, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, केन्या, इटली, जमैका,सेसेल्स, स्पेन, यूक्रेन, युथोपिया, जांबिया, मेडागास्कर, वेस्ट इंडीज, बांग्लादेश, म्यांमार, जर्मनी और भूटान को भेजा गया है।

  • UP News LIVE: ब्रेकिंग यति नरसिंह आनंद के शिष्य और छोटा नरसिंहनंद उर्फ अनिल यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार अनिल यादव ने अपने गुरु यति का पुतला जलाएं जाने पर मुस्लिम संगठनों से जुड़े लोगों को मोहम्मद,अली और अबू बकर का पुतला फूंके जाने की तिथि चेतावनी अनिल यादव के विवादास्पद बयान का वीडियो हुआ था वायरल यति नरसिंह आनंद के बयान के बाद अनिल यादव के बयान ने बढ़ाया था आक्रोश बीती 4 तारीख में मंदिर के बाहर जमां भीड़ द्वारा किया गया था हंगामा और पुलिस पर पथराव यति को पुलिस ने मंदिर से अघोषित हिरासत में लिए जाने के बाद नहीं की थी कोई आधिकारिक पुष्टि अनिल यादव की कर रही थी तलाश अनिल यादव ने कल कोर्ट में सरेंडर कर ली थी जमानत, पुलिस की हो रही थी जमानत मिलने के बाद किरकिरी पुलिस ने देर रात शांति भंग धाराओं में अनिल यादव उर्फ छोटा नरसिंहनंद को किया गिरफ्तार
     
  • Lucknow News LIVE: लखनऊ से बड़ी खबर 
    देर रात JPNIC पहुंचे अखिलेश यादव
    रास्ता बंद करना बंद सोच का प्रतीक-अखिलेश 
    'ये काम जेपी जी के लिए दुर्भावना दिखाता है'
    जयप्रकाश नारायण की जयंती पर बवाल संभव

     

  • अखिलेश ने जारी किया पत्र
    लखनऊ विकास प्राधिकरण ने जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर कल JPNIC जाने के अखिलेश यादव के कार्यक्रम के संबंध में एक पत्र जारी किया है. 
    इसमें लिखा है, "JPNIC एक निर्माण स्थल है, जहां निर्माण सामग्री बेतरतीब ढंग से फैली हुई है और बारिश के कारण कई कीड़े होने की संभावना है... सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, जिसके कारण सुरक्षा कारणों से उनका प्रतिमा पर माल्यार्पण करना और JPNIC का दौरा करना सुरक्षित और उचित नहीं है।"

     

  • UP News LIVE: लखनऊ विकास प्राधिकरण ने जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर कल JPNIC जाने के अखिलेश यादव के कार्यक्रम के संबंध में एक पत्र जारी किया है। 

    इसमें लिखा है, "JPNIC एक निर्माण स्थल है, जहां निर्माण सामग्री बेतरतीब ढंग से फैली हुई है और बारिश के कारण कई कीड़े होने की संभावना है... सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, जिसके कारण सुरक्षा कारणों से उनका प्रतिमा पर माल्यार्पण करना और JPNIC का दौरा करना सुरक्षित और उचित नहीं है।"

  • UP News LIVE: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव  जयप्रकाश नायारण  की जयंति पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मलित होंगे. पिछली बार अखिलेश ने दीवार फांद कर माल्यार्पण किया था

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link