UP Uttarakhand News LIVE: आज कलश स्थापित करेंगे गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ, हरियाणा में भरेंगे चुनावी हुंकार

प्रीति चौहान Thu, 03 Oct 2024-10:33 am,

UP Uttarakhand 3 October 2024 News LIVE: यूपी के सीएम योगी आज हरियाणा दौरे पर हैं. आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. यूपी में जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. आज से शारदीय नवरात्रि शुरू हो गए हैं. आप पहले दिन सीएम योगी गोरखपुर में कलश स्थापना करेंगे. यूपी में मिशन शक्ति के पांचवे तरण की शुरुआत हो गई है.

UP Uttarakhand 3 October 2024 News LIVEआज से शारदीय नवरात्रि शुरू हो गए हैं. मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी है. सीएम योगी आज गोरखपुर में नवरात्रि के मौके पर कलश स्थापना करेंगे. हरियाणा में चुनाव प्रचार का आखिर दिन है. सीएम योगी तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. यूपी में मिशन शक्ति के पांचवे तरण की शुरुआत हो गई है.


उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.  zeeupuk वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज,  वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है.  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां जी यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.  

नवीनतम अद्यतन

  • UP Uttarakhand News LIVE: हमीरपुर में सिलेंडर में विस्‍फोट के बाद लगी आग 

    हमीरपुर : हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के रिठारी गांव में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर विस्‍फोट हो गया. विस्‍फोट के बाद घर में आग लग गई. हादसे में किसी के हताहत की खबर नहीं है. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: अमेठी में बेकाबू पिकअप पेड़ से टकराई, आधा दर्जन लोग घायल 

    अमेठी : अमेठी में गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के टिकरियां गांव में तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. हादसे में पिकअप सवार आधा दर्जन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: गोरखपुर जाएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ 

    गोरखपुर : यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज शाम को गोरखपुर जाएंगे. शारदीय नवरात्रि के पहले दिन शक्ति मंदिर में सीएम योगी कलश स्थापना करेंगे. गोरखनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी की अगुवाई में कलश शोभायात्रा भी निकाली जाएगी. 

  • UP Uttarakhand News LIVE: गोरखपुर जाएंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ 

    गोरखपुर : यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज शाम को गोरखपुर जाएंगे. शारदीय नवरात्रि के पहले दिन शक्ति मंदिर में सीएम योगी कलश स्थापना करेंगे. गोरखनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी की अगुवाई में कलश शोभायात्रा भी निकाली जाएगी. 

  • UP Uttarakhand News LIVE:'बुलेट ट्रेन' में अपराधियों की परेड!
    'दंगेबाज भाईजान' का एनकाउंटर!
    दंगे का धंधा, अब यूपी में नहीं!

     

  • Sambhal News LIVE: सीएम योगी ने दी नवरात्रि की शुभकामनाएं
    वन्दे वाञ्छितलाभाय चन्द्रार्धकृतशेखराम्।
    वृषारूढां शूलधरां शैलपुत्रीं यशस्विनीम्॥

    जगज्जननी माँ भगवती की उपासना के पावन महापर्व 'शारदीय नवरात्रि' के प्रथम दिवस पर माँ शैलपुत्री से प्रार्थना है कि जगत में दुष्प्रवृत्तियों का विनाश हो, सद्प्रवृत्तियों का उन्नयन हो व चहुंओर खुशहाली और समृद्धि हो।

    जय माँ शैलपुत्री!

  • UP Uttarakhand News LIVE:वक्फ, लव जिहाद, गजवा...गदर मचा!
    वक्फ बिल पर JPC 'धोखा' है?
    'गजवा-ए-हिंद' किसकी साज़िश?
    मौलाना दे रहे भड़काऊ तकरीरें

     

  • UP Uttarakhand News LIVE:चोर ने चोरी की मूर्ति वापस की
    मंदिर से कुछ दूरी पर रख दी मूर्ति
    चिट्ठी लिखकर माफी मांगी
    पुलिस कर रही है जांच

     

  • UP Uttarakhand News LIVE:टायर-रबड़ गलाने की फैक्ट्री में लगी आग
    कई घंटे तक धू-धूकर जलते रहे टायर-रबड़
    फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

  • UP Uttarakhand News LIVE:आगरा-नो एंट्री में बस को रोकना पुलिस को पड़ा भरी, बस में सवार लोगो ने पुलिस के साथ की जमकर अभद्रता, पुलिस कर्मी के साथ हाथापाई भी की, इस दौरान लगा लंबा जाम,बस में सवार लोगो ने पुलिस कर्मी पर लगाया मारपीट का आरोप, बस सवार लोगो का पुलिस के साथ अभद्रता और हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल, आगरा थाना सदर क्षेत्र के रोहता नहर के पास की घटना
  • UP Uttarakhand News LIVE:अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट मामले में एक्शन 
    2 दारोगा समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित
    सिरौला थानाध्यक्ष को किया गया लाइन हाजिर 
    हादसे में 2 बच्चे समेत 5 की मौत 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE:सड़क के गड्ढे भरने का मामला 
    लापरवाही पर योगी सरकार का एक्शन 
    मैनपुरी के 2 सहायक अभियंता निलंबित 
    विनोद कुमार, शिव ओम निलंबित किए गए 
    इटावा-मैनपुरी राज्य मार्ग में मिले गड्ढे 
  • Lucknow News LIVE: बिजनौर--रामलीला मे पुलिस ने मचाया तांडव। थाना अध्यक्ष ने मंच पर चढ़कर कलाकारों को पीटा। SO ने राम और रावण का अभिनय करने वाले पात्रों को जड़े थप्पड़। रामलीला देखने आये दर्शकों पर भांजी लाठिया। ग्रामीणों ने धार्मिक ग्रंथ का अपमान करने का भी लगाया गंभीर आरोप। नाराज सैकड़ो ग्रामीणों ने सीओ आफिस पर किया पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन। ग्रामीणों ने थाना अध्यक्ष अफजलगढ़ पर लगाए गंभीर आरोप। अफजलगढ़ थाना इलाके के भूतपूरी गांव का मामला.
  • Lucknow News LIVE: बागपत :पुराने टायर और रबर गलाने की फैक्ट्री में लगी आग फैक्टरी में रखे पुराने टायर, रबर और अन्य सामान जलकर हुआ खाक आग में एक युवक के झुलसने की सूचना घंटो तक धू धू कर जली पूरी फैक्ट्री मालिक ने फायर ब्रिगेड को दी आग की सूचना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बोहला गांव की बताई जा रही घटना
  • UP Uttarakhand News LIVE: यूपी के गोरखपुर में पितृ विसर्जन की शाम दिल दहला देने वाली घटना ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए. हैवान बनी कलयुगी मां ने 5 साल की और ढाई साल की भतीजी को फांसी के फंदे पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया. दोनों मासूम फंदे पर लटककर तड़पते रहे, लेकिन मां का दिल नहीं पसीजा और उनकी मौत होने के बाद रस्सी काटकर लाश को बिस्तर पर लिटा दिया. इसके बाद वो ट्रेन के आगे कूद गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है.

    गोरखपुर के गोरखनाथ थानाक्षेत्र के चक्‍सा हुसैन पचपेड़वा पार्वतीपुरम मोहल्‍ले के रहने वाले शिव प्रसाद चौहान की पुत्रवधु 30 वर्षीय बिंदु चौहान ने बुधवार 2 अक्‍टूबर की दोपहर 2 बजे के करीब 5 साल की मासूम बेटी नैना चौहान और भतीजी ढाई साल की शीतल चौहान को घर के कमरे में रस्‍सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका दिया. दोनों बच्चियां फंदे पर तड़पती रहीं, लेकिन बिंदु का दिल नहीं पसीजा और उनकी मौत होने के बाद उसने बच्चियों की लाश को रस्‍सी काटकर बिस्‍तर पर लिटा दिया और खुद नकहा रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के आगे आत्महत्या के इरादे से कूद गई. इस हादसे में बिंदु गंभीर रूप से घायल हो गई.

  • Lucknow News LIVE:लखनऊ।। नवरात्र और इजराइल-ईरान को लेकर पूरे शहर के साथ ही पुराने लखनऊ में पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट है मंदिर, रामलीला स्थल के आस-पास पुलिस बल तैनात कर दिया गया है जुमे की नमाज पर पुराने लखनऊ की 61 संवेदनशील मस्जिदों के आस-पास अर्धसैनिक बल और बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया जाएगा सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम, एक्स, फेसबुक पर आपत्तिजनक वीडियो और मैसेज पोस्ट करने वालों की खैर नहीं होगी इसकी निगरानी के लिए पांचों जोन के डीसीपी, दो जेसीपी और पुलिस कमिश्नर कार्यालय समेत आठ टीमें लगाई गई हैं
  • Ayodhya News LIVE:अयोध्या। भदरसा गैंग रेप मामला, आरोपी सपा नेता मोईद खान की मुस्किले नहीं हो रही कम, मोईद खान के खिलाफ अब जालसाजी का मुकदमा दर्ज, जमीदोज हुए शॉपिंग कांप्लेक्स में गलत गाटा संख्या देकर पंजाब नेशनल बैंक को दिया था हाल व कमरा किराए पर, प्राधिकरण द्वारा नोटिस देने के बाद बैंक हुई जानकारी, बैंक शिफ्ट होने से पीएनबी को हुआ नुकसान, पीएनबी के भदरसा शाखा प्रबंधक श्री प्रकाश ने थाना पूराकलंदर में मोईद खान के खिलाफ जालसाजी का दर्ज कराया मुकदमा, मोइद खान के ऊपर गैंगरेप व गैंगस्टर का पहले से ही दर्ज है मुकदमा।

  • Sambhal News LIVE: संभल । पुलिस ने दुल्हन बनकर लूट पाट करने वाले गैंग का किया पर्दाफाश । लुटेरी दुल्हन समेत 2 महिला गिरफ्तार ,1 फरार । कैश लूटकर आधी रात को भागने की तैयारी कर रही थी लुटेरी दुल्हन । पुलिस ने गिरफ्तार महिलाओ के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजा । रजपुरा थाना इलाके का मामला ।
  • Lucknow News LIVE:लखनऊ।। सड़कों के गड्ढे न भरने पर सरकार ने कार्रवाई शुरू की शासन ने सड़कों का काम ठीक न पाए जाने पर मैनपुरी के दो सहायक अभियंताओं (AE )विनोद कुमार और शिवओम को निलंबित किया इटावा-मैनपुरी राज्य मार्ग, सिरसागंज-किशनी-विधुना राज्य मार्ग, करहल-कुरावली मार्ग और किशनी-जसराना और कीरतपुर-उखांड मार्ग में कई स्थानों पर गड्ढे होने के कारण किए सस्पेंड वहीं बलिया में स्वीकृत लंबाई से कम काम होने पर भी ठेकेदार को भुगतान किए जाने पर एई बाबर अली और अवर अभियंता (जेई) राहुल सिंह को निलंबित किया गया

  • UP Uttarakhand News LIVE: बरेली। पटाखा ब्लास्ट प्रकरण में एसएसपी अनुराग आर्य की बड़ी कार्रवाई, सिरौली थानाध्यक्ष को किया लाइन हाजिर, दो दरोगा समेत चार पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, सस्पेंड पुलिसकर्मी एसआई देशराज सिंह एसआई नाहर सिंह आरक्षी अजय कुमार आरक्षी सुरेंद्र कुमार प्रयागराज सिंह बने नए थानाध्यक्ष
  • Lucknow News LIVE:आज शारदीय नवरात्रि का पहला दिन है और लखनऊ की कालीबाड़ी मंदिर में भक्तों के भी सुबह से ही लगी हुई है तस्वीरों में देखिए तो भक्ति लाइन लगाकर माता के दर्शन के लिए सुरक्षा के व्यापक के इंतजाम किए गए के अंदर और बाहर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है वेरिफिकेशन लगाकर जगह-जगह किया जा रहा है अवांछनीय तत्वों पर पुलिस की विशेष नजर है
  • Shardiya Navratri 2024 News LIVE: आज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 
    पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा 
    9 दिनों तक देवी के 9 रूपों की होगी पूजा 
    मां का आशीर्वाद बनेगी हर बात 
    जय माता दी के लग रहे जयकारे 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE:ज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 
    ज्योतिषाचार्य डॉ. जीतू सिंह से खास बातचीत 
    जीतू सिंह से जानिए कैसे करें शारदीय नवरात्रि की पूजा ? 

  • UP Uttarakhand News LIVE:रेल जिहाद रोकेंगे यूपी के चौकीदार ! 
    यूपी में योगी की नई फोर्स तैयार! 
    पटरी जिहाद...योगी करेंगे पक्का इलाज! 

  • UP Uttarakhand News LIVE:रेल जिहाद रोकेंगे यूपी के चौकीदार ! 
    यूपी में योगी की नई फोर्स तैयार! 
    पटरी जिहाद...योगी करेंगे पक्का इलाज! 

  • UP Uttarakhand News LIVE:यूपी में योगी की नई फोर्स तैयार! 
    रेल जिहाद रोकेंगे यूपी के चौकीदार ! 
    पटरी जिहाद...योगी करेंगे पक्का इलाज! 

     

     

  • UP Uttarakhand News LIVE:महाकुंभ की तैयारी में जुटी सरकार 
    4 हजार हेक्टेयर में कुंभ क्षेत्र 
    20 पांटून पुल बनाए जाएंगे 
    12 KM एरिया में भी स्नान घाट 
    100 बेड का हाईटेक अस्पताल 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE:हरियाणा दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ 
    हरियाणा में सीएम योगी की तीन जनसभाएं 
    कुरुक्षेत्र, कैथल में सीएम योगी करेंगे जनसभा 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE: शारदीय नवरात्रि का पहला दिन
    आज पहला दिन है और भक्त  करेंगें कलश स्थापना, भारी संख्या में भक्त करेंगें माता  के मंदिर में पूजा अर्चना

     

  • UP Uttarakhand News LIVE: शारदीय नवरात्रि का पहला दिन
    आज पहला दिन है और भक्त  करेंगें कलश स्थापना, भारी संख्या में भक्त करेंगें माता  के मंदिर में पूजा अर्चना

     

  • Shardiya Navratri 2024 News LIVE: देशभर में शारदीय नवरात्रि की पूजा 
    पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा 
    9 दिनों तक देवी के 9 रूपों की होगी पूजा 
    जय माता दी के लग रहे जयकारे 

     

  • UP Uttarakhand News LIVE: शारदीय नवरात्रि का पहला दिन
    आज कलश स्थापित करेंगे गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ, हरियाणा में भरेंगे चुनावी हुंकार

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link