Lucknow: गोमती नगर में हुई छेड़छाड़ की घटना के मुख्य आरोपी को आखिरकार पांच दिन बाद कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया.  पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी अपनी मौसी के घर में छिपा हुआ था, जहां से उसे पकड़ा गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना पिछले सप्ताह की है जब लखनऊ के गोमती नगर इलाके में भारी बारिश के दौरान कुछ युवाओं ने हुड़दंग मचाया था. इस दौरान एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई, जिसने स्थानीय लोगों और पुलिस प्रशासन को झकझोर कर रख दिया. इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी की तलाश में जुट गई.


ये भी पढ़ें:  लखनऊ में हुड़दंगियों पर सीएम योगी का कड़ा एक्शन, डीसीपी-एसीपी समेत पूरी पुलिस चौकी सस्पेंड


5 IPS और 52 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश
घटना पर सीएम योगी के संज्ञान लेते ही आरोपियों की तलाश के लिए 5 आईपीएस और 52 थानों की पुलिस लगाई गई थी.   पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी घटना के तुरंत बाद लखनऊ से भागकर कानपुर में अपनी मौसी के यहां जा छिपा था. पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी कानपुर में छिपा हुआ है, जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया और कानपुर में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया.


आरोपी की जल्द अदालत में होगी पेशी
पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ में अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और हुड़दंग मचाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की तत्परता और त्वरित कार्रवाई की सराहना की है. वहीं, पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए वे पूरी तरह सतर्क हैं और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.  पुलिस प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे ऐसे मामलों की तुरंत जानकारी दें ताकि अपराधियों को समय पर पकड़ा जा सके और कानून व्यवस्था को बनाए रखा जा सके.


ये भी पढ़ें: लखनऊ बारिश में छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को मिला सबक, अब तक 16 की गिरफ्तारी