Lucknow News: लखनऊ बारिश में छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को मिला सबक, अब तक 16 की गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2362752

Lucknow News: लखनऊ बारिश में छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को मिला सबक, अब तक 16 की गिरफ्तारी

Lucknow News:  लखनऊ के गोमती नगर में जलभराव में छेड़खानी मामले में पुलिस एक्शन मोड में है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने बीएनएस की धारा 74 (छेड़खानी) को बढ़ाया है. साथ ही 16 अन्य आरोपियों मोहम्मद अरबाज़ और विराज साहू को गिरफ्तार किया गया है. 

Lucknow News

Lucknow News: लखनऊ के गोमती नगर में जलभराव में छेड़खानी मामले में पुलिस सीएम योगी के एक्शन के बाद हरकत में दिखी. लखनऊ पुलिस ने मोहम्मद अरबाज़ और विराज साहू समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी जैसी धाराओं को जोड़ा गया है. बुधवार को राजधानी लखनऊ में एक महिला के साथ मनचलों की बदसलूकी का मामला सामने आया था. इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर स्थानीय चौकी के साथ एएसपी-डीएसपी को भी सस्पेंड कर दिया गया था.

गोमती नगर क्षेत्र में बारिश के दौरान महिला से छेड़छाड़ और राहगीरों से बदसलूकी का मामला खूब उछला था. अब तक कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.गोमतीनगर के बड़ी जुगौली निवासी पवन यादव, सुनील कुमार बारी, विनीतखंड निवासी मोहम्मद अरबाज, विराज साहू,  विनय खंड निवासी अर्जुन अग्रहरि, रतन गुप्ता, विज्ञानखंड निवासी अमन गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है. बाराबंकी के बदोसराय निवासी अनिल कुमार और  उन्नाव के अजगैन निवास प्रियांशु शर्मा  की भी गिरफ्तारी हुई है. कल्याणपुर निवासी आशीष सिंह, विकास भंडारी, हजरतगंज के प्रयाग नारायण रोड निवासी मनीष कुमार और अभिषेक तिवारी भी हिरासत में हैं. गोमतीनगर विस्तार निवासी कृष्णकांत, खरगापुर निवासी जय किशन और अभिषेक कुमार भी पकड़े गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग पुलिस से मनचलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन सीएम योगी के कड़े रुख के बाद पुलिस हरकत में दिखी.

महिला से की बदतमीजी
गौरतलब है कि लखनऊ में बुधवार को हो रही बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति हो गई थी. ताज होटल के पास भी सड़कों पर जलभराव हो गया था. सड़क पर हुए जलभराव में कुछ लोग मौज-मस्ती कर रहे थे. इन लोगों ने बाइक से वहां गुजर रहे एक युवक और एक महिला के साथ बदतमीजी की. शरारती तत्वों ने बाइक सवार युवक और महिला पर पानी की बौछार की और बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने लगे. 

उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी पुलिस
पानी की बौछार और बाइक को खींचने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे युवक और महिला बाइक से गिर गए. इस दौरान महिला को टच करने की कोशिश की गई. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटा दिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान करने में जुटी है. लखनऊ पुलिस का दावा है कि उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

यह भी देखें- Video: लखनऊ में भारी बारिश से जलभराव, हुड़दंगियों की आई मौज, आते जाते लोगों संग ऐसे की बदसलूकी

यह भी देखें-  Video: भारी बारिश से यूपी विधानसभा समेत लखनऊ के कई इलाके बने तालाब, सपा नेता शिवपाल यादव प्रशासन व्यवस्था पर उठाए सवाल

 

Trending news