Lucknow triple murder/ अतीक अहमद :​ ट्रिपल मर्डर से राजधानी में दहशत का माहौल है. लखनऊ के मलिहाबाद के मोहम्मदनगर गांव में कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है. इस गोलीबारी में एक महिला सहित तीन के मौत हो गई है. बताते चलें पूरी वारदात लखनऊ के मलिहाबाद कोतवाली के मोहम्मद नगर की है. यहाँ पर जमीनी विवाद में चचेरे भाई के लड़कों ने राइफल से 5 राउंड फायरिंग कर हत्याकांड को अंजाम दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्याकांड को सीसीटीवी वीडियो आया सामने
घर में घुसकर सिराज खान और उसका बेटा अपने साथी के साथ ताबड़तोड़ गोलिया बरसाना शुरू कर दी. कातिलों ने पांच राउंड फायरिंग कर एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया. हत्याकांड में मुनीर खान उम्र 55 साल उनकी भाभी फरहीन खान फरीन खान 40 का बेटा हंजला 20 की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल थार गाड़ी से मौके पर भाग निकले. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई है. 


पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं पूरे मामले में पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने बताया कि ने बताया कि, दोनों परिवारों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था. जिसका मामला एसडीएम कोर्ट में चल रहा था. आज इस मामले में लेखपाल जमीन की पैमाइश करने आया था. दोनों लोगों के बीच मौके पर विवाद हुआ इसके बाद सिराज खान और उसके बेटा थार गाड़ी से उनके घर पर आया और लाइसेंसी राइफल राइफल से कई राउंड फायरिंग की, जिसे मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई है. आरोपियों को तलाशने के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है. जल्दी इनको पकड़ कर इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


यह भी पढ़े- Gyanvapi Case: ज्ञानवापी परिसर को हिंदुओं को सौंप दें वरना...संतों की मुस्लिम पक्ष को चेतावनी