Raebareli News: यूपी के रायबरेली के एक गांव में करवा चौथ के दिन एक विवाहित प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने गई थी.  ग्रामीणों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए दोनों को एक पेड़ के नीचे बुरी तरह से प्रताड़ित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
इस घटना के पीछे का कारण यह बताया गया कि महिला की शादी किसी अन्य व्यक्ति से हुई है, जो गुड़गांव में काम करता है. करवा चौथ के अवसर पर, महिला ने अपने प्रेमी को अपने व्रत का पारण करने के लिए बुलाया था, जिससे ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया.


महिला को बुरी तरह मारा-पीटा गया और उसके साथ भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए वीडियो भी बनाया गया. तमाशबीनों ने महिला को पेड़ से बांध दिया, जबकि प्रेमी को रस्सी से बांधकर जमीन पर रेंगने के लिए मजबूर किया गया. इस दौरान महिला की अस्मिता भी तार-तार कर दी गई, जब ग्रामीण उसके पल्लू को बार-बार खींचते रहे.


सीओ सलोन प्रदीप कुमार ने पूरे मामले में तहरीर मिलने पर सख्त कार्रवाई की बात कही है.


आगरा: गृह क्लेश से परेशान 11वीं के छात्र ने की आत्महत्या
आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिल्वर स्टेट में एक दुखद घटना में 11वीं कक्षा के एक छात्र ने गृह क्लेश के कारण आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि छात्र के माता-पिता के बीच हुए विवाद ने उसे मानसिक अवसाद में डाल दिया था.


छात्र की मां, जो अपने पति से नाराज थीं, करवाचौथ पर अपने घर नहीं लौटीं. इसी तनाव और अवसाद के चलते छात्र ने आत्मघाती कदम उठाया. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है, और स्थानीय लोग इस त्रासदी पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और परिवार से पूछताछ की जा रही है.


इसे भी पढे़: बहराइच में बुलडोजर एक्शन पर ब्रेक! सुप्रीम कोर्ट में हिंसा के आरोपियों के घर ढहाने पर जोरदार बहस


इसे भी पढे़: CM Yogi Poster: मुंबई में छाया हिन्दुत्व का पोस्टर ब्वॉय, योगी आदित्यनाथ के होर्डिंग से महाराष्ट्र साधेगी बीजेपी