CM Yogi Poster: मुंबई में छाया हिन्दुत्व का पोस्टर ब्वॉय, योगी आदित्यनाथ के होर्डिंग से महाराष्ट्र साधेगी बीजेपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2483029

CM Yogi Poster: मुंबई में छाया हिन्दुत्व का पोस्टर ब्वॉय, योगी आदित्यनाथ के होर्डिंग से महाराष्ट्र साधेगी बीजेपी

UP CM Yogi Adityanath News: महाराष्ट्र में भाजपा एक बार फिर हिन्दुत्व के मुद्दे को धार देने में जुटी है. वहां भी योगी का मॉडल चर्चा में है. सीएम योगी के होर्डिंग्स महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले मुंबई में छा गए हैं. 

UP CM Yogi Adityanath Hoardings in Mumbai

UP CM Yogi Adityanath Hoardings in Mumbai: महाराष्ट्र में BJP के हिन्दुत्व मॉडल के पोस्टर ब्वॉय योगी आदित्यनाथ छा गए हैं. मुंबई के अंधेरी ईस्ट, वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे और बांद्रा इलाके में उनकी होर्डिंग्स लगी हैं.  इन होर्डिंग पर योगी की तस्वीर के साथ "बंटेंगे तो कटेंगे" का नारा लिखा है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद अब महाराष्ट्र चुनाव में योगी के इस नारे की एंट्री हुई है. 

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि बीजेपी महाराष्ट्र में हिन्दुत्व के सबसे प्रखर चेहरे के तौर पर उभरे सीएम योगी आदित्यनाथ की छवि को भुनाना चाहती है. बांग्लादेश हिंसा हो या बहराइच में दुर्गा विसर्जन विवाद के दौरान उपद्रव... सीएम योगी ने जिस तरह से तेवर दिखाए हैं, इसमें भाजपा को भविष्य की बड़ी उम्मीदें दिखाई दे रही हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ देश में पीएम मोदी के बाद बीजेपी के सबसे ज्यादा मांग वाले नेता हैं. बंगाल-त्रिपुरा से लेकर कर्नाटक तक सीएम योगी की चुनाव प्रचार में जबरदस्त मांग रहती है. आपराधिक मामलों में बाबा बुलडोजर का एक्शन का मॉडल न केवल बीजेपीशासित राज्य बल्कि विपक्षी राज्यों को भी भा रहा है. कांग्रेसशासित हिमाचल और आम आदमी पार्टी के शासन वाले पंजाब भी ऐसा साफ देखने को मिल रहा है. 

Trending news