रायबरेली: लखनऊ से प्रयागराज जा रही वंदे भारत ट्रेन पर कुछ अराजक तत्वों के द्वारा सोमवार को पथराव किया गया. घटना के सामने आने के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. हालांकि, सूचना मिलने के बाद मौके पर राजकीय रेलवे पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया. खबर है कि किसी भी यात्री को पथराव में चोट नहीं लगी है. पुलिस ने ट्रेन टेक्नीशियन की सूचना पर केस दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट कई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसी भी यात्री को चोट नहीं


लखनऊ से प्रयागराज के लिए सोमवार की सुबह रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन पर श्रीराज नगर और बछरावां के बीच किसी ने गेट नंबर 178 के पास ही पत्थराव करना शुरू कर दिया. इससे ट्रेन के सी-3 कोच की खिड़की की कांच चटक गई. गनीमत ये है कि किसी भी यात्री को चोट नहीं लगी है. ट्रेन टेक्नीशियन ने इस बारे में सूचना कंट्रोल रूम को दी जिसके बाद मामले का पूरा जायजा लिया गया. 


प्रभारी निरीक्षक आलोक मौर्य के मुताबिक ट्रेन टेक्नीशियन की सूचना पर मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पत्थर मारने वाले का फिलहार पता नहीं चल पाया है लेकिन पता चलते ही कार्रवाई की जाएगी. रायबरेली स्टेशन पर तय समय से नौ मिनट पहले ही वंदेभारत ट्रेन पहुंची जहां पर आरपीएफ ने ट्रेन के स्टाफ घटना को लेकर पूरी जानकारी ली. शाम के समय प्रयागराज से लौटते वक्त आरपीएफ ने रायबरेली, बछरावां समेत बाकी के स्टेशन भी सतर्कता बढ़ा दी गई है. ट्रेन पर श्रीराज नगर और बछरावां के बीच ही पत्थर मारने की घटना को अंजाम दिया गया. ट्रेन के सी-3 कोच की एक खिड़की का शीशा क्षतिग्रस्त हो गई.


और पढ़ें- UP Weather Today 19 March 2024: होली से पहले ही यूपी में गर्मी ने जीना किया दूभर, प्रदेश के इन हिस्सों में बारिश की संभावन