Sitapur news: हमास और इजराइल के बीच चल रही जंग के बीच हमास के आतंकवादियों द्वारा इजरायली महिला के साथ हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर मुस्कान सिद्दीकी इतना डर गई कि उन्होंने तुरंत अपना धर्म बदलकर सनातन को अपना लिया. और अपना नाम मुस्कान सिद्दीकी से मुस्कान मौर्या रख लिया. घटना सीतापुर जनपद की है. लड़की की रजामंदी से यह शादी राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के अध्यक्ष विकास हिंदू ने हिंदू रीति रिवाज से करवाई. ये अब तक 56 मुस्लिम लड़कियों की हिंदू लड़कों के साथ शादी कर चुके हैं. यह शादी रामकोट थाना क्षेत्र के काली मंदिर में कराई गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना के अध्यक्ष विकास हिंदू ने बताया कि हमारे पास सूचना आई एक लड़की है, जो मुस्लिम समाज से है. शाहजहांपुर कटरा की रहने वाली है. जिसका नाम मुस्कान सिद्दीकी है जिसने फैसला लिया कि वह हिंदू धर्म में आकर शादी करना चाहती है. तभी इसकी शादी कराई गई है. लड़की ने हमें बताया कि हमास में जिस तरह से आतंकवादियों द्वारा इजरायली महिला के साथ हैवानियत का वीडियो देखने के बाद फैसला लिया. 


लड़की ने कहा कि अब हमें इस धर्म में नहीं रहना है जिस धर्म में महिला का सम्मान नहीं है. उस धर्म में यह नहीं रहना चाहती और सनातन धर्म के रीति-रिवाज से विवाह कराया गया. वही शादी के बाद मुस्कान सिद्दीकी से बनी मुस्कान मौर्य ने बताया हमास में इजरायल की औरतों के साथ जो हैवानियत की उस वीडियो को जब मैंने देखा तब मैंने मुस्लिम धर्म को छोड़ने का संकल्प किया और आज मैं हिंदू धर्म में आ गई हूं. और हिंदू रीति रिवाज से बिना किसी दबाव के शादी की.


यह भी पढ़े-  डायल 112 की महिला कर्मियों का नहीं बढ़ेगा वेतन, एडीजी ने की काम पर वापस लौटने की अपील