Encounter in Sultanpur: सुल्तानपुर के ज्वैलरी शॉप लूट कांड में शामिल एक और बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश की पहचान अजय यादव उर्फ डीएम के रूप में हुई है.उसके पैर में गोली लगी है. फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह 29 अगस्त को हुई डकैती के बाद से फरार चल रहा था. उस पर एक लाख रुपये का इनाम था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के साथ बदमाश की मुठभेड़
पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार सुबर जयसिंहपुर के मुइली गांव में उसकी पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई थी. शोभावती इंटर कॉलेज के पास पुलिस टीम ने अजय यादव को घर लिया था. जिसके बाद उसने भी जबावी फायरिंग की और भागने की फिराक में था. इस कार्रवाई में अजय यादव को पुलिस की दो गोली पैर में लगी और वह वहीं गिर गया. जिसके बाद पुलिस उसको अस्पताल लेकर गई. 


28 अगस्त को हुई डकैती
28 अगस्त को शहर के ठठेरी बाजार में सराफ भरत जी सोनी की दुकान में पड़ी डकैती के मामले में पुलिस को इसकी तलाश थी. उस पर एक लाख रुपये का इनाम था. अजय जौनपुर के सिंगरामऊ थाना लारपुर का रहने वाला है. उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं. 


पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था मंगेश
ज्वैलरी की दुकान में डकैती में अब तक पुलिस चार लोगों का हाफ एनकाउंटर कर चुकी है जबकि एक बदमाश मुंगेश यादव मुठभेड़ में मारा गया था. इस डकैती की पहली गिरफ्तारी 2 सितंबर को हुई थी. पांच सितंबर को दूसरा बदमाश मंगेश यादव पुलिस एनकाउंटर में मारा गया ता. मंगेश यादव जौनपुर का रहने वाला था. 11 सितंबर को अयोध्या में दुबेपुर मोड़ से 1-1 लाख के इनामी बदमाशों को पकड़ा गया था. इनके पास से सोना बरामद किया गया था. इसके बाद इस डकैती के मास्टरमाइंड विपिन सिंह ने रायबरेली में सरेंडर कर दिया. 


सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सवाल? आज डकैत मंगेश यादव के घर जौनपुर जाएगा सपा डेलिगेशन