Lucknow Road Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से दूसरा ट्रक घुस गया. इस हादसे में तीम लोगों की मौत हो गई  है. हादसे के बाद स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों मृतकों के शवो को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. थाना बिजनौर क्षेत्र के अलीनगर खुर्द इलाके में दर्दनाक हादसा हुआ है.
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुलंदशहर में भी भीषण हादसा 
वहीं बुलंदशहर में भी भीषण हादसा हुआ है. यहां बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में 60 वर्षीय वृद्ध अनिल चौहान की मौत हो गई. वहीं पत्नी और नवजात पोता गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है बाइक सवार दंपत्ति अरनिया के गांव ओगिपुर में भागवत कथा में शामिल होने जा रहे थे. मृतक अनिल चौहान खुर्जा देहात के बाढ़ा गांव का निवासी है. खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हाईवे 34 पर गांव मीरपुर के निकट यह हादसा हुआ है.


हमीरपुर बालू लदे ट्रक में बिजली के तारों से आग लग गई. आग लगने से ट्रक पूरी तरह से जलकर खाक हुआ. ड्राइवर और कंडक्टर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई .फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई. मझगवां थानाक्षेत्र के अटगांव के पास का मामला है.


यह भी पढ़ें- UP Road Accident: बहराइच में दर्दनाक हादसा! दो बाइक की भिड़त में  एक की मौके पर मौत