Lucknow News: यूपीएससी 2023 के टॉपर प्रदेश के लखनऊ के आदित्य श्रीवास्तव आज अपने घर लखनऊ पहुंचे जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर जी मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने यूपीएससी में टॉप करने के राज बताए. इसी के साथ कैसे उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की और उनको जैसे अन्य युवाओं को जिंदगी में कैसे अपने सपनों को साकार करना चाहिए इसके बारे में भी बताया. आदित्य मेडिकल एजुकेशन के क्षेत्र में काम करना चाहते हैं. और उनका मानना है चूंकि वह यूपी के हैं तो उत्तर प्रदेश कैडर ही अगर उन्हें मिले तो इस राज्य की बेहतरी के लिए तमाम योजनाएं उनके मन में है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महेंद्र सिंह धोनी के हैं बड़े फैन
आदित्य श्रीवास्तव महेंद्र सिंह धोनी के बड़े फैन हैं. और क्रिकेट देखना और खेलना उन्हें बहुत पसंद है. उनका कहना है कि जिस तरीके से एमएस धोनी अपने कूल माइंड और योजनाबद्ध तरीके से चलते हैं कहीं ना कहीं उसे हम सबको अपने जीवन में उतारना चाहिए जिसका लाभ उन्हें भी मिला है. 


पिछले साल भी किया था यूपीएससी क्लियर
आपको बता दें कि आदित्य श्रीवास्तव ने पिछले साल भी यूपीएससी क्लियर किया था और फिलहाल हैदराबाद में आईपीएस की ट्रेनिंग कर रहे हैं. लेकिन उनका सपना हमेशा से आईएएस बनने का था. इसलिए उन्होंने अपनी पढ़ाई को जारी रखा. और इस बार यूपीएससी टॉप कर आईएएस बनने का अपना सपना पूरा किया. उनका मानना है की आईपीएस भी एक बहुत इंपॉर्टेंट स्तंभ है और सभी को साथ में मिलकर देश के उत्थान के लिए काम करना चाहिए.


 


और पढ़ें  -  यूपी के मंत्री संजय निषाद पर हमले में ग्राम प्रधान समेत 4 गिरफ्तार, वायरल वीडियो के बाद एक्शन


और पढ़ें  -  यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री के पौत्र बीजेपी में शामिल, लोकसभा चुनाव के पहले दिग्गज नेताओं ने थामा कमल