मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें इन दिनों कम होने का नाम नहीं ले रही है. पहले ही वह अपनी पत्नी को पीटने के मामले में बुरी तरह फस चुके है. फरीदाबाद पुलिस भी विवेक बिद्रा से पूछताछ कर चुकी है.  जानकारी के अनुसार, बीते 14 दिसंबर को नोएडा के सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में मोटिवेशनल स्पीकर और यूट्यूबर विवेक बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. 
फिलहाल उनसे नोएडा पुलिस उनसे पूछताछ करने के लिए नोटिस देकर उन्हें बुलाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड


बता दें कि विवेक बिंद्रा बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के CEO और फाउंडर हैं. वे लोगों को मार्केटिंग और बिजनेस के गुर सिखाते हैं. पिछले कई दिन से विवेक बिंद्रा की दूसरे मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी के साथ ज़ुबानी जंग भी चल रही है, जो सोशल मीडिया में छाई हुई है. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म जैसे ट्विटर और फेसबुक पर भी मौजूद हैं, जहां उनके लाखों में चाहने वाले हैं. 


यूट्यूब पर मिलियन में फॉलोअर 
बता दें कि विवेक बिंद्रा के खिलाफ 14 दिसंबर को मुकदमा दर्ज किया गया था. विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 21.4 मिलियन फॉलोअर हैं. विवेक बिंद्रा नोएडा थाना सेक्‍टर 126 क्षेत्र में सुपरनोवा वेस्‍ट रेसीडेंसी में रहते हैं. विवेक का पत्‍नी से मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है.


सीधे शब्दों में अगर बात करें तो इनकी कंपनी तीन लोगों को जोड़ने वाला काम करती है.  हालांकि वह अपनी एक वीडियो में दावा करते हैं कि उनकी कंपनी ने यह काम मई में बंद कर दिया था। लेकिन यह मई किस साल में, यह नहीं बताते हैं. इस कंपनी से लोगों को जोड़ने के लिए बड़े- बड़े सेमीनार आयोजित किया जाते है. 


इन सेमीनार में बताया जाता है कि इन कंपनी से जुड़ने के बाद आपको देश विदेश घूमने का मौका दिया जाएगा. लाखों रुपये मंथली इनकम होगी. जल्द से जल्द आप अपनी ड्रीम कार ले सकते है, अपने सपनों का आलीसान घर खरीद सकते है. ऐसी कंपनी में जुडने के बाद आप आप भी ऐसे लोगों की तलाश में लग जाते हैं, जो आपके द्वारा विवेक बिंद्रा के बड़ा बिजनेस से जुड़ जाए और आपको भी उसका कमीशन आने लगता है. 


यह भी पढ़े-  Lucknow News: लखनऊ का नामी अस्पताल LDA ने किया सील, बाहर निकाले गए मरीज