लखनऊ: लखनऊ से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है जहां X–ray टेक्नीशियन ने प्रेमिका के सामने ही जहरीला इंजेक्शन लगा कर आत्महत्या कर ली. दरअसल, मृतक का नाम सचिन है और वह लखीमपुर खीरी का रहने वाला है. लेकिन कुछ समय से नौकरी कि वजह से वह लखनऊ में रह रहा था. इस घटना के बाद पिता ने यह आरोप लगाया है कि उसके बेटे की हत्या हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती पर हत्या का आरोप
दरअसल, सचिन 2 साल पहले  लखीमपुर खीरी से नौकरी के लिए लखनऊ आया था. मृतक के पिता ने युवती पर हत्या का आरोप लगाया है और कहा कि इसने मेरे बेटे को मार डाला है. किसी को शक ना हो इसलिए युवती ने हमें फोन कर बेटे की तबियत के बारे में जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि इस मामले की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शुरू होगी. 


निजी अस्पताल में नौकरी
सचिन लखनऊ में रहकर एक निजी अस्पताल में एक्स-रे टेक्नीशियन की नौकरी करता था. इसी दौरान उसकी युवती से पहचान बनी. मृतक के भाई ने बताया कि युवती दूसरे अस्पताल में काम करती थी. युवती ने सचिन को दोस्ती के बहाने जाल में फंसाया और उस पर शादी का दबाव बनाने लगी. 


युवती ने सचिन के पिता को रात करीब 7:30 बजे फोन कर बताया कि सचिन की तबीयत खराब हो गई है. जिसके बाद उसके परिजन घटना सथल पर पहुंचे. जहां उन्हें पता चला की सचिन की मौत हो गई है.