Moradabad Road Accident News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद-हरिद्वार स्टेट हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे  में मौके पर 4 लोगो की मौत हो गई हैं. वहीं 2 गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज  जारी है. मृतकों में 3 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है. दरअसल परिवार देहरादून से मुरादाबाद आ रहा था. इस दैरान  तेज रफ्तार स्कार्पियो कार मोड़ते समय अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई. यह हादसा कांठ थाना इलाके के रसूलपुर रेल फाटक के पास रविवार  सुबह हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में 4 की मौत
थाना कांठ इलाके में सुबह तेज रफ्तार स्कॉर्पियो रेलवे क्रासिंग के पास अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर खाई में  गिर गई. इस घटना से आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद घटना का पता चला. हादसे में तीन महिलाओं समेत चार की मौत हो गई है.सभी उत्तराखंड के रहने वाले है. दरअसल मुरादाबाद के मुगलपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां मिलने आ रहे थे. सूत्रों के मुताबिक चालक को नींद आने के कारण यह घटना हुई.


संभल हाईवे पर भी भीषण हादसा 
संभल हाईवे पर भी भीषण हादसा हो गया है.  ट्रैक्टर ट्राली से बचने की कोशिश में तेज रफ्तार बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई है. दोनो बाइक पर सवार 5 लोग घायल हो गए हैं. वहीं 4 लोगों की हालत नाजुक है. सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बहजोई कोतवाली क्षेत्र के संभल  हाइवे का मामला  है.


कानपुर देहात 12 साल मासूम की मौत
कानपुर देहात से एक ऐसा दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक 12 साल मासूम बच्चे की मौत हो गई . दरअसल दोस्तों के साथ खेल रहे मासूम ब्रजेश की टैंक में गिरकर दर्दनाक मौत हो गई है. मासूम बच्चा प्लॉट में बने शौचालय के टैंक में खेलते समय गिरा मासूम प्लॉट में बने शौचालय के टैंक में नालों का पानी भर गया था.  उसी में गिरकर मासूम की मौत 10 फीट के टैंक में   टैंक में लगभग 6 से 7 फीट पानी भरा था. जिस में गिरकर  ब्रजेश की मौत हो गई. साथ में खेल रहे अन्य दोस्तों ने घर में जाकर सूचना दी.  परिजनों ने तलाश की तो टैंक में मासूम का शव मिला. शव मिलने से हड़कंप मच गया है. वहीं मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. यह घटना रानियां थाना क्षेत्र के रानियां कस्बे की है.


यह भी पढ़े- Agra News : पति को मारने के लिए व्‍हाट्सऐप पर दे डाली सुपारी, हत्‍या करने के लिए 50 हजार का इनाम रखा