गोरखपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी बस में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए है. घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज और जिला अस्पताल भेज दिया गया है. एम्स थाना क्षेत्र के NH28 स्थित जगदीशपुर ओवरब्रिज के पास रात लगभग 11 बजे के करीब यह हादसा हुआ है. इस पूरे हादसे पर सीएम योगी ने गहरा दुख जताया है. 

 

बताया जा रहा है कि हादसे में दो कि मौके पर मौत हो गई, चार ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ा. दो लोगों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. मृतक शैलेश पटेल (25) पुत्र नंदलाल पटेल, सुरेश चौहान पुत्र (35) पुत्र जवाहिर चौहान निवासी तुर्कपट्टी, कुशीनगर, ​नीतेश सिंह (25) पुत्र अशोक सिंह निवासी मदरहा, हाटा कुशीनगर, हिमांशु यादव पुत्र बांसरी यादव (24) निवासी मिश्रीपट्टी पडरौना, कुशीनगर शामिल हैं.

 

गोरखपुर के एम्स थानाक्षेत्र के गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास एक बस में तेज रफ्तार ट्रक ने बीती रात 11 बजे के करीब टक्कर मार दी. बस पंचर होने की वजह से सड़क पर ही खड़ी थी, इस हादसे में 6 यात्रियों की ही मौत हो गई. गोरखपुर से एक अनुबंधित बस सवारियों को लेकर पडरौना जा रही थी, जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंचर हो गया. बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगवाया था. एक खाली बस गोरखपुर से पहुंची और सवारियों को बैठा रही थी, कुछ सवारी बस में बैठ गए थे, जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़े थे. इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी जिसमें 6 की मौत हो गई और डेढ़ दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं.

 

प्रेस विज्ञप्ति

एक प्रेस विज्ञप्ति में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गोरखपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया. मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाने को कहा. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की.