अलीगढ़: पिछले कुछ समय से अलीगढ़ लगातार चर्चा में है. एक 32 वर्षीय महिला को उसके पति ने तांत्रिक से संबंध बनाने का दबाव डाला. इनकार करने पर उसे कथित रूप से नदी में डुबो दिया. घटना गुरुवार की है जिसका खुलासा अलीगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को किया. पुलिस ने महिला के पति और तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का कहना है जब यह घटना हुई तब महिला का बेटा भी वहां मौजूद था जिसने अपनी मां की मदद के लिए शोर मचाया. महिला के भाई ने अपने जीजा पर आरोप लगाते हुए कहा, "जब मेरे भांजे ने शोर मचाया तो उसके पिता मानपाल ने उसे भी पानी में डुबोने की धमकी दी." 


एसएसपी आकाश कुल्हरि ने कहा कि पीड़ित के भाई राजेश कुमार ने दादोन पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. कुल्हरि ने कहा, "पीड़ित महिला ने अपने भाई से दो दिन पहले ही मामले में दखल देने की गुहार लगाई थी. उस समय मामला सुलझ गया लेकिन गुरुवार को मामले में तब मोड़ आ गया जब मानपाल अपनी पत्नी को बहला-फुसलाकर गांव के पास की नदी में ले गया और उसे धक्का दे दिया." 


 



पत्नी को पानी में डुबाने के बाद मानपाल और तांत्रिक संतदास दुर्गा नदी तैरकर बदायूं जिले में भाग गए. कुल्हरि ने कहा, "शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने महिला का शव नदी से बरामद कर लिया है." उन्होंने बताया कि संतदास दुर्गा का आपराधिक रिकॉर्ड है. पिछले साल, उसके कब्जे से बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद की गई थी.