नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के इस दौर में जहां चारों तरफ से मुश्किलों ने घेर रखा है, वहीं दूसरी तरफ मदद करने वाले हाथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं. इसी बीच मशहूर दवा कंपनी मैनकाइंड फार्मा (Mankind Pharma) ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. मैनकाइंड ने अपनी जानों की कुर्बानी देने वाले कोविड वॉरियर्स के परिवारवालों को 100 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान किया है. कंपनी ने अखबारों में एक विज्ञापन देकर कोरोना वॉरियर्स का एहसान जताया और 100 करोड़ की इस मदद को छोटा सा योगदान कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनिल कपूर हैं ब्रैंड एंबेसडर 
कोरोना वॉरियर्स के परिवारवालों को यह मदद तत्काल मिले इसलिए कंपनी ने रकम को किस्तों में तुरंत ही जारी करने का फैसला किया है. मैनकाइंड फार्मा ने इस मुहिम को अगले तीन महीने में पूरा करने का दावा किया. साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोविड वॉरियर्स की मदद के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग आगे आएं. इस संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के लिए मैनकाइंड फार्मा ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को इस मुहिम का ब्रैंड एंबेसडर बनाया है. 


बता दें कि कंपनी के विज्ञापन में मैनकाइंड फार्मा ने एक कविता के जरिए कोरोना वॉरियर्स को इस महामारी के खिलाफ सबसे बड़ी उम्मीद बताया और इस उम्मीद का हौसला बढ़ाने की अपील की. कंपनी ने उनके लिए दी गई 100 करोड़ की मदद को फर्ज नहीं बल्कि कोरोना वॉरियर्स का कर्ज चुकाने की कोशिश बताया.


WATCH LIVE TV