भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग मुद्दों को लेकर गाने बनने का चलन तेजी से बढ़ रहा है. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है. एसडीएम ज्योति मौर्या का मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. पति आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां काफी बढ़ गईं हैं. इस केस पर भोजपुरी में गाने बनना भी शुरू हो गए हैं,  जो रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एसडीएम ज्योति मौर्या केस को लेकर कई भोजपुरी गाने रिलीज किए जा चुके हैं. जिन पर व्यूज की भी भरमार देखने को मिल रही है. मामले में सही और गलत की तस्वीर भले ही अभी न साफ हो पाई हो लेकिन इन गानों में एक पक्ष का समर्थन कर अलग-अलग कहानी बताई जा रही है. गौर करने वाली बात यह है कि इन गानों पर मिल रहे व्यूअर्स से पता चलता है कि इनको काफी पसंद किया जा रहा है. 


ये गाने हुए रिलीज
एसडीएम ज्योति मौर्या केस को लेकर कई भोजपुरी गाने रिलीज किए जा चुके हैं. जिसमें चंदा शर्मा द्वारा गाया 'एसडीएम ज्योति मौर्या आलोक मौर्या चालीसा', राजा SDM बना दs धोखा ना देहम, रवि भारती का गाना एसडीएम जैसी मउगी मिल गया है, रितीक पांडे का गाना 'एसडीएम बनते ही भूल गईलु', ओम प्रकाश दिवाना का गाना बेवफा ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य को इंसाफ नाम से गाने रिलीज किए गए हैं. इन गानों को आप भी नीचे देख सकते हैं. 





क्या है SDM ज्योति मौर्या विवाद?
बता दें कि पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्य पर उनके पति आलोक मौर्य ने आरोप लगाया है कि होमगार्ड के जिला कमांडेंट मनीष दुबे के साथ उनका अफेयर चल रहा है. मनीष के साथ मिलकर ज्योति उनकी हत्या भी करा सकती हैं. फिलहाल दोनों के मामले को लेकर रोजाना ही नए-नए खुलासे हो रहे हैं.