India Hottest Social Media Influencer: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग आज कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. सोशल मीडिया पर जिनके फॉलोअर्स की संख्या ज्यादा होता है उनको सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कहा जाता है. ये आए दिन अपने सोशल मीडिया पर फोटोज़ और विडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहते हैं. यहां आपको भारत की 5 सबसे हॉट इंफ्लूएंसर के बारे में बताया जा रहा है.ल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज के दौर में जरूरी नहीं है कि सिर्फ बॉलिवुड ऐक्टर और एक्ट्रेस ही फेमस हो सकते है. सोशल मीडिया के समय में हर कोई फेमस हो सकता है और हर कोई इंफ्लूएंसर बन सकता है. आज हम ऐसी ही 5 सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के बारे में बताएंगे जिनके ग्लैमर के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती है. 


उर्फी जावेद



इस लिस्ट में पहला नाम है अतरंगी और अजीबो- गरीब कपड़े पहनने वाली क्वीन उर्फी जावेद का. उर्फी सोशल मीडिया पर वो नाम हैं जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके स्टाइल और फैशन सेंस को कोई समझ नहीं पाता जिसके बावजूद वो लिस्ट में नंबर 1 पर हैं. उर्फी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 4.3 मिलियन फॉलोअर्स है. 


 


सोफिया अंसारी



सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर सबसे हॉट इन्फ्लुएंसर है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में उनकी ऐसी हॉट तस्वीरें है जिसे देख कर लोगों के पसीने छुटने लगते हैं. सोशल मीडिया पर सोफिया के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. इंस्टाग्राम पर उनके 9.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 


अवनीत कौर



अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से की थी. जिसके बाद उन्होंने मेरी मां के साथ अभिनय की शुरुआत की और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 32.9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इतने फॉलोअर्स तो बॉलीवुड की हसीनाओं के नहीं हैं जितने अवनीत कौर के हैं. 


अंजलि अरोड़ा



इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा रातों रात फेमस हो गईं. उन्होंने एक गाने पर रील बनाया और उनकी किस्मत चमक गई. उन्हें कच्चा बादाम गर्ल के नाम से भी जाना जाता हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 12.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 


जन्नत जुबैर



जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर लगभग 47 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया है. एक्ट्रेस को 2022 में खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया, जहां वो चौथे स्थान पर रहीं.