वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद का झांसी जिले में पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गए. इस मामले को लेकर प्रदेश की सिसायत में उबाल आ गया है. समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी जैसे राजनीतिक दलों ने एनकाउंटर के जांच की मांग की है. वहीं उमेश पाल हत्याकांड में आजमगढ़ के शहीद हुए गनर संदीप निषाद के परिजनों ने अभियुक्तों के एनकाउंटर को सही ठहराया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतीक अहमद के पूरे परिवार का सफाया होगा, तब मिलेगी शांति
संदीप निषाद आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के बिसईपुर गांव के रहने वाले थे. उनके पिता संतराम निषाद, माता संतरा देवी व चचेरे भाई विजय निषाद ने कहा कि आज संदीप निषाद के आत्मा को कुछ शांति मिली होगी. पूरी तरह से शांति तब मिलेगी जब अतीक अहमद के पूरे परिवार का सफाया होगा. शहीद के परिवार का कहना है कि जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में माफिया को मिट्टी में मिलाने की बात कही थी, वह उन्होंने सच कर दिखाया. उम्मीद है कि आगे भी जो बचे हुए आरोपी हैं उनका भी यही हश्र होगा, तब जाकर हमें न्याय मिलेगा. 


संदीप की कमाई से चलता था घर 
परिजनों ने बताया कि संदीप की कमाई से ही घर चलता था. उनके जाने के बाद परिवार पर वज्रपात हुआ है. शहीद की मां ने कहा कि जिस तरह से हम लोग तड़प कर जी रहे हैं उसी तरह से अतीक अहमद व उसका परिवार भी तड़पे. सरकार चुन-चुन कर एक-एक अपराधी को कड़ी सजा दे. परिजनों ने कहा कि उन्हें योगी सरकार पर पूरा भरोसा है. 


24 फरवरी को उमेश पाल के साथ मौजूद थे संदीप
24 फरवरी को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में शाम को बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल पर शाम करीब 4.30 बजे घर के ठीक बाहर हमला हुआ. हमलावरों ने गोली और बम से हमला किया. घटना में उमेश पाल, संदीप निषाद समेत दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई. सुलेम सराय इलाके में एक बार फिर दिनदहाड़े हुए इस गोलीकांड से पूरा शहर दहल उठा था.


बेटे असद की मौत से दहशत में अतीक, भाई अशरफ से बोला अब घर की जिम्‍मेदारी तुम्‍हारे हवाले


WATCH:उमेश पाल केस में अतीक की पेशी के दौरान अतीक पर बोतल से हमला