मथुरा: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शार्पशूटर योगेश के बयान वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश पांडे ने 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. रिफाइनरी पुलिस स्टेशन में पुलिस हिरासत में रहते हुए शार्पशूटर को स्थानीय मीडिया कर्मचारियों से बातचीत करते हुए पाया गया था जिसके बाद दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. दिल्ली के जिम संचालक नादिर शाह की हत्या केस में मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया था. इसके बाद पुलिस हिरासत में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य योगेश उर्फ राजू ने मीडिया में बयान दे दिया. इसी मामले में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई
दरअसल, पुलिस ने लॉरेंस विश्नोई बिश्नोई गिरोह के सदस्य योगेश उर्फ राजू को हिरासत में लिया था. हिरासत में रहते हुए आरोपी ने मीडिया में बयान दे दिया जिस पर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई कर दी. ये तीन पुलिसकर्मी हैं- 
रिफाइनरी थाने पर तैनात दारोगा रामसनेही
हेड कॉन्स्टेबल विपिन 
कॉन्स्टेबल संजय 


यह है पूरा मामला
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल व मथुरा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में योगेश उर्फ राजू को गिरफ्तार किया था. आरोप है कि 12 सितंबर को जिम संचालक नादिर शाह की हत्या को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में इसी ने अंजाम दिया था. दरअसल, देर रात योगेश की पुलिस से आगरा-मथुरा हाईवे पर मुठभेड़ हुई जिसमें योगेश के पैर में गोली लग गई जिससे वो घायल हो गया था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.