Mathura: मथुरा थाना गोविंद नगर क्षेत्र की नई बस्ती में मकान गिरने से गंभीर हादसा हो गया जिसमें   मलबे के नीचे एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग दबकर घायल हो गए. तो,वहीं एक मासूम कि जान चली गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे के बाद मची चीख-पुकार 
मथुरा के थाना गोविंद नगर कि नई बस्ती में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मकान बीती रात भरभरा कर गिर गया. जिसमे पड़ोस के रहने वाले परिवार के आधा दर्जन लोग मलबे में दब गये और हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. जिसके बाद आस-पास के लोग जमा हो गए और स्थानीय निवाशियों की मदद से मलबे में दबे घायलों को बहार निकाला गया. तब तक एक बच्चे कि मौत हो गई थी. 


रात दो बजे गिरा था मकान
वहीं हादसे कि सूचना पाकर इलाके की पुलिस मौके पर पहुँच गई और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस हादसे के बारे में जानकारी देते परिवार के लोगों ने बताया कि रात करीब 2 बजे पड़ोस के रहने वाले जफ़र का मकान अचानक गिर गया जिसमे उनका पूरा परिवार मकान के मलबे में दब गया. आसपास के लोगों कि मदद से सभी को मलबे से बाहर निकाला गया जिसमे एक मासूम कि मौत हो गई जबकी चार घायलों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें-  Road Accident: कुर्सी पर बैठे लोगों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा, कई गंभीर, 1 की मौत  


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News, Mathura News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!