Mathura News: मथुरा-वृंदावन रेलखंड पर एक बड़ी दुर्घटना हुई जब एक मालगाड़ी के 20 से अधिक वैगन पटरी से उतर गए. यह हादसा वृंदावन रोड स्टेशन से करीब 800 मीटर आगे हुआ, जिससे दिल्ली की ओर जाने वाला ट्रैक पूरी तरह बाधित हो गया है. दुर्घटना की वजह से करीब 15 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं, और अप व डाउनरूट की सभी रेलगाड़ियां जहां की तहां खड़ी हो गई हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेल यातायात सुचारू करने के प्रयास
मालगाड़ी झांसी से सुंदरगढ़ जा रही थी जब यह दुर्घटना हुई. रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचकर रेल यातायात को सुचारु करने के प्रयास कर रहे हैं. घटना के बाद से रेल यातायात पूरी तरह से प्रभावित है और इसे बहाल करने के लिए तेजी से काम किया जा रहा है.


गौरतलब है कि इससे पहले 4 अगस्त को सहारनपुर रेलवे स्टेशन के पास भी एक ट्रेन हादसा हुआ था. शारदा नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास शंटिंग के दौरान एक मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए थे. वह मालगाड़ी सहारनपुर से शामली जा रही थी.


कानपुर में साबरमती एक्सप्रेस हुई थी हादसे का शिकार
बता दें कि 17 अगस्त को साबरमती एक्सप्रेस कानपुर के पास हादसे का शिकार हो गई थी. साबरमती के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. यह ट्रेन हादसा भीमसेन के गोविंदपुरी रेलवे स्टेशन के पास हुआ था. ट्रेन के इंजन से बड़ा बोल्डर टकराया था, जिससे उसका कैटल मुड़ गया था.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  Mathura Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड।


ये भी पढ़ें: यूपी में बाढ़ से हाहाकार: उफान पर नदियां और बाढ़ के खतरे में दर्जनों गांव, गली और घाट की छत पर जलाए जा रहे शव