UP News:  उत्तर प्रदेश में दो महिला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. दरअसल अलग-अलग मामलों में महिला की मौत हुई. मेरठ में भजन के दौरान एक महिला को हार्ट अटैक आ गया वहीं आगरा में डीजे पर डांस के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है. इस घटना से दोनों ही जगह हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मेरठ में हार्ट अटैक से मौत
दरअसल पहला मामला मेरठ से है. यहां  49 वर्षीय फूलमती शुक्रवार को श्राद्धापुरी स्थित पड़ोसी के घर बच्चों के साथ माता रानी के जागरण में शामिल होने गई थी. जानकारी के मुताबिक भजन गाते समय अचानक हार्ट अटैक आ गया इससे वह बेहोश होकर  गिर गई. इस दौरान जागरण में मौजूद लोग अस्पताल ले गए. यहां इलाज के दौरान फूलमती की मौत हो गई. इस घटना से परिवार में बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. बच्चों के मुताबिक उन्हें कोई भी दिल की परेशानी नहीं थी. यह घटना अचानक से हुई.


आगरा के बिजौली में हार्ट अटैक से मौत
वहीं दूसरा मामला आगरा के बिजौली गांव थाना बाह का है. शुक्रवार रात को बिजली में युवक की शादी थी. शादी की रस्में बड़ीधूम से संपन्न हो रही थी. वहीं लोग डीजे पर डांस कर रहे थे. इसी बीच युवक की बुआ संगीता महिलाओं के साथ डांस कर रही थी. जानकारी के मुताबिक डांस करते करते अचानक जमीन में गिर गई.  इससे शादी में अफरा-तफरी मच गई.  परिजनो ने संगीता को पास के अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टर ने संगीता को मृत घोषित कर दिया. शादी की खुशियां मातम में बदल गई, जब शव घर पहुंचा. दरअसल संगीता राजस्थान की रहने वाली है.


यह भी पढ़ें- UP Road Accident: बदायूं में दो बुलेट की भिड़ंत में 1 की मौत, बहराइच में पनीर लाने गए 3 युवक हादसे के शिकार...