बागपत/कुलदीप चौहान:  बागपत में बीती रात एक महिला की हत्या की वारदात सामने आई है. यहां विद्युत केंद्र पर तैनात संविदाकर्मी महिला की उसी के साथ काम करने वाले युवक ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल पर ही बैठकर मुस्कुराता रहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी युवक गिरफ्तार
सूचना मिलने पर छपरौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल में शुरू कर दी है. घटना के बाद सीओ ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली है. 


ये भी पढ़ें: फेसबुक पर प्यार ने पहुंचाया दुबई और अब मौत की सजा, रुला देगी यूपी की शहजादी की कहानी


हत्या के बाद वहीं बैठा रहा आरोपी
बागपत में हुई यह सनसनीखेज वारदात छपरौली थाना क्षेत्र के तुग़ाना रोड पर सामने आई है. यहां शोभा नाम की महिला के साथ काम करने वाले युवक अंकुर ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी,और हत्या के बाद खून से लथपथ पेंट पहने मौके पर ही बैठा रहा. ग्रामीणों ने जब घटना को देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.


आरोपी के साथ ही काम करती थी मृतका 
परिजनों ने बताया कि शोभा विद्युत उपकेंद्र छपरौली पर विद्युत सखी के पद पर संविदाकर्मी के रूप काम कर रही थी. शोभा के साथ ही विद्युत केंद्र पर अंकुर नाम का शख्स भी नौकरी करता है. परिजनों ने बताया कि अंकुर अक्सर महिला को अपनी बाइक पर छोड़ जाता था. कल वह घर पर आया और बिजली घर पर काम होने की बात कही, जिसके बाद उसने महिला को जंगल में ले जाकर हत्या कर दी. आरोपी हत्या के बाद घटना में प्रयुक्त चाकू लेकर मौके पर ही बैठा रहा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और घटना के कारणों पर जांच कर रही है. 


पुलिस का बयान 
वहीं सीओ का कहना है कि एक महिला की उसके साथी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.


ये भी पढ़ें: रेप पीड़िता को पढ़ाई से रोकते हुए स्कूल ने किया अमानवीय व्यवहार, पीड़ित परिवार परेशान