Bagpat News: यूपी के बागपत नगर में बीती रात एक बुजुर्ग की बीमारी के चलते मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने भाजपा के जिला मंत्री सतपाल उपाध्याय के घर के बाहर शव रखकर विरोध प्रदर्शन किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के बेटे का आरोप 
मृतक हीरालाल के बेटे सोनू ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने भाजपा नेता के पास कमेटी डाली हुई थी. जिसकी राशि पूरी होने के बाद भी उन्हें उनके साढ़े नौ लाख रुपये नहीं मिले. इस पैसे की जरूरत उनके पिता के इलाज के लिए थी, क्योंकि उनकी तबीयत पिछले कुछ समय से खराब चल रही थी.


पैसे के अभाव के कारण हूई मौत 
सोनू ने बताया कि पैसे न मिलने के कारण उनके पिता का इलाज समय पर नहीं हो सका और उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. जहां उनकी मृत्यु हो गई. मंगलवार की रात जब परिजन बुजुर्ग का शव लेकर बागपत लौटे, तो उन्होंने भाजपा नेता सतपाल उपाध्याय के घर के बाहर शव रखकर विरोध शुरू कर दिया. आरोप है कि इस दौरान भाजपा नेता के समर्थकों द्वारा पथराव भी किया गया.


बीजेपी नेता की वजह से गई जान 
मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया और काफी मशक्कत के बाद उन्हें शांत किया गया. परिजनों का आरोप है कि अगर भाजपा नेता समय पर कमेटी के रुपये दे देते, तो उनके पिता की जान बचाई जा सकती थी. फिलहाल, इस मामले में पुलिस जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


इसे भी पढे़: Hapur News: बदला लेने को बेताब नागिन, गांव में पांच लोगों को डंसा, तीन की तड़प तड़प कर हुई मौत


इसे भी पढे़: Up News: हरदोई, कन्नौज-फर्रुखाबाद से बुंदेलखंड तक यूपी में खाद संकट गहराया, खाद केंद्रों से खाली हाथ लौट रहे किसान