कुलदीप चौहान/बागपत: यूपी के बागपत जिले (Bahpat News) में दो गांव के युवाओं में वर्चस्व को लेकर जंग छिड़ी हुई है. आरोप है कि एक गांव के दबंग युवा दूसरे गांव के युवकों के नाम पूछकर पिटाई कर रहे हैं. ताजा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र में सामने आया है. जहां 6 दबंग युवकों ने बाइक पर जा रहे दो युवकों की बेतहाशा पिटाई कर दी. पिटाई का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद आज ग्रामीण शहर कोतवाली में पहुंचे और मामले की शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव का नाम पूछकर पिटाई का आरोप 
पीड़ित ग्रामीण ने बताया कि दबंगों ने पहले तो बाइक रुकवाई और उसके बाद गांव का नाम पूछा. गांव का नाम बताते ही दबंग दोनों युवकों पर टूट पड़े और लात घूसों से दोनों की जमकर पिटाई की. पीड़ित दोनों युवक रहम की भीख मांगते रहे लेकिन दबंगों ने एक न सुनी, और जमीन पर गिरकर उनकी जबरदस्त पिटाई की. इतना ही नहीं भौकाल कायम करने के लिए दबंगों ने युवकों की पिटाई का वीडियो बनाया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  


तीन दिन पुराना वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल पिटाई का लाइव वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के चामरावल रोड का बताया जा रहा है. आरोप है कि पबला गांव के कुछ दबंग युवक निरोजपुर गांव के युवकों को ढूंढ ढूंढ कर पिटाई कर रहे हैं. वर्चस्व की जंग में कई युवकों की अब तक पिटाई हो चुकी है. फिलहाल मंगलवार को पीड़ित पक्ष थाने पहुंचे और मामले की शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर पड़ताल में जुट गई है. 


UP रोडवेज भर्ती का खुलने वाला है पिटारा, कंडक्टर,महिला ड्राइवर समेत भरे जाएंगे ये पद