Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कथा के दौरान एक हिस्ट्री शीटर बदमाश ने जमकर बवाल किया. बात यहीं नहीं रुकी उसने महिला कथावाचकों के साथ जमकर बदसलूकी की. यहां तक की उनकी गाड़ी पर भी पथराव किया. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हिस्ट्रीशीटर ने पथराव किया, जिसमें दो दरोगा गंभीर घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला कथा वाचक से बदतमीजी 
हिस्ट्रीशीटर बदमाश तरुण ने गांव मे चल रही भागवत कथा में महिला कथा वाचक के कमरे मे घुस कर बदतमीजी की. जब महिला कथा वाचक वहां से जाने लगीं, तो तरुण ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया. सूचना मिलते ही पुलिस की पीआरवी टीम मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश ने पुलिस की गाड़ी पर भी पथराव कर दिया, जिसमें दो दरोगा-कुलवीर सिंह और जगत सिंह-गंभीर रूप से घायल हो गए.


थाना अध्यक्ष पर आरोप
बिजनौर में एसपी अभिषेक झा ने सभी थानों को सख्त निर्देश दिए हैं कि जिले में गुंडों और माफियाओं के गठजोड़ को खत्म किया जाए. लेकिन, हीमपुर थाने की थाना अध्यक्ष पुष्पा देवी पर आरोप है कि वह बदमाशों पर कार्रवाई करने के बजाय उन पर मेहरबान हैं. जब से पुष्पा देवी ने हीमपुर थाने की कमान संभाली है, तब से पुलिस पर कई बार हमले हुए हैं. ताजा घटना चौकपुरी गांव की है, जहां हिस्ट्रीशीटर बदमाश तरुण ने गांव मे चल रही भागवत कथा मे महिला कथा वाचकों के कमरे मे घुस कर उनके साथ जमकर बदतमीजी की अश्लील हरकतें की. 


पुलिस ने किया हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार
इसके बाद पुलिस वहां से लौट गई, लेकिन बदमाश ने दुबारा महिला कथा वाचकों के साथ दुर्व्यवहार किया. आखिरकार, कई घंटे बाद पुलिस ने पहुंचकर हिस्ट्रीशीटर बदमाश तरुण को गिरफ्तार किया.