Bijnor News/Rajveer Chaudhary: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अफजलगढ़ इलाके में आज उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक मुर्गी फार्म में आए एक राशन डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अचानक हुई राशन डीलर की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाके में मचा हडकंप
दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां के हिदायतपुर चौहड़ वाला गांव में गुरुवार को उस वक्त हड़कंप मच गया. जब गांव के ही रहने वाले 55 साल के राशन डीलर नसीम उर्फ बाबू पुत्र शब्बीर की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है की गुरुवार की सुबह नसीम अपने घर से गांव के बाहर स्थित मुर्गी फार्म में गया था. तभी उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. नसीम की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों के भीड़ जमा हो गई.


पुलिस ने बताया
घटना की सूचना पर एसपी पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल, सीओ अर्चना सिंह, अफ़ज़लगढ कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कानूनी कार्यवाही में जुट गई. बताया जा रहा है की पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है की कुछ समय पहले नसीम का विवाद हुआ था. उसी झगड़े के मुकदमे की पैरवी करने के चलते हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है.


और पढ़ें - वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...


और पढ़ें - धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात