Meerut News: वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2270099

Meerut News: वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पति-पत्नी को रिश्ते को शर्मसार करने का एक बड़ा ही भयानक मामले सामने आया है. जहां पति ने देर रात अचानक से अपनी पत्नी को... पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Meerut News/Paras Goyal:  उत्तर प्रदेश के मेरठ में पति-पत्नी को रिश्ते को शर्मसार करने का एक बड़ा ही भयानक मामले सामने आया है. जहां मेंरठ में भावनपुर थाना स्थित जयभीमनगर की रहने वाली दीपा की देर रात दो बजे उसी के पति ललित ने लगातार करीब 30 बार पेचकस गोदकर बड़ी ही निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी. इस खबर को सुनकर पूरे घर में मातम छा गया है. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने दीपा के मायके में भी उसकी हत्या की खबर भेज दी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ललित ने करीब 30 बार पेचकस से दीपा पर वार किया. 

पेशे से था एंबुलेंस चालक
पुलिस ने बताया कि मेडिकल थाना के गांव कमालपुर के रहने वाले प्रीतम सिहं जाटव ने दस साल पहले अपनी बेटी की शादी जयभीमनगर निवासी ललित पुत्र नरेंद्र से करवाई थी. पेशे से आरोपी एक निजी नर्सिंग होम में एंबुलेंस चालक था. ललित एंबुलेंस चलाकर ही अपनी पत्नी दीपा और दोनों बच्चे अंशुमन और गुन्नू  के साथ जिंदगी जी रहा था.

आरोपी गिरफतार
मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक के आरोपी पति को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है. पूछताछ में पता चला है कि आए दिन ही ललित अपनी पत्नी दीपा से झगड़ा करता रहता था. हालांकि एसओ भावनपुर संजय द्विवेद्वी ने बताया है कि कि मृतका के मायके वालों की ओर से भी तक कोई भी लिखित शिकायत नहीं दी गई है. शिकायत के आते ही पुलिस द्वारा आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी.

और पढ़ें - धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात

और पढ़ें - बीवी को काट फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात

Trending news