राजवीर चौधरी / बिजनौर : उत्तर प्रदेश के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने हाईवे  पर हिंदुओ के देवी देवताओ और  धार्मिक नामों होटल और ढाबो को चला रहे मुस्लिम समाज के लोगों से होटलो के नाम बदलने के निर्देश दिए है. अकेले बिजनौर जिले मे ही लोग हिंदू देवी देवताओं के नाम पर दर्जनों मुस्लिम होटल ढाबे चलाए जाने की खबर से बेखबर है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किन-किन देवी देवताओं के नाम पर खुले है ढ़ाबे
बिजनौर जिले में  देहरादून नैनीताल हाईवे पर बीस से ज्यादा ढाबें और होटल हिंदु देवी देवताओ और धार्मिक नामों से मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा चलाए जा रहे है. नजीबाबाद ,कोतवाली, नगीना,  हाईवे पर अकबराबाद ,दौलताबाद, गुनियापुर, हुसैनाबाद, गौसपुर के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने श्री खाटू श्याम ढाबा, नीलकंठ फैमिली रेस्टोरेंट, हिमालयन ढाबा, सैनी रेस्टोरेंट, पंजाबी ढाबा, न्यु पंजाबी रेस्टोरेंट ,शिव ढाबा नाम से खाने नाश्ते के होटल, ढाबे खोल रखे है.


वेज और नॉन वेज मिलता है खाना
देहरादून हरिद्वार नैनीताल हाईवे पर होने की वजह से इन ढाबो पर हिंदुओ के धार्मिक नाम होने की वजह से ट्युरिस्ट और  धार्मिक श्रद्धालू यहां रूक कर खाना नाश्ता खाते पीते है और सावन के महीने में इस हाइवे पर कावड़ियों की भी भारी भीड़ चलती है. अब कावड़ यात्रा शुरू होते ही बाहर के कावड़िये इन्ही मुस्लिम ढाबों पर खाना खाएंगे इतना ही नहीं इन होटलों पर वेज और नॉन वेज दोनों प्रकार का खाना मिलता है. 


मुस्लिम समाज के लोग हिन्दुओं की आस्था से बड़ा खिलवाड़ कर रहे है. जिला प्रशासन को जल्द से जल्द इनके नाम बदल देने चाहिए और इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही भी होनी चाहिए. ताकि आगे से कोई भी इस तरह से नाम बदलकर अपना होटल न चला पाए. 


ये भी पढ़े-  UP Weather Update: भारी बारिश के लिए हो जाएं तैयार! यूपी के इन जिलों में खूब बरसेंगे बादल