कुलदीप चौहान/बागपत : यूपी के बागपत में डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है. चांदी नगर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में हिस्‍ट्रीशीटर जीजा और साले की खून से लथपथ शव  ट्यूबवेल पर पड़ा मिला. परिजनों का आरोप है कि साथियों ने ही घर से बुलाकर ले जाकर खेत में गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी. एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, जिसे गोली लगी है. पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गाजियाबाद के मुरादनगर के नवीपुर का रहने वाला कुलदीप अपने जीजा मंसूरपुर निवासी कविंद्र उर्फ बिट्टू के घर गया था. शुक्रवार रात को दोनों खैला-मंसूरपुर के जंगल में स्थित ट्यूबवेल पर गए हुए थे. शनिवार को सुबह दोनों का फोन बंद आने पर घर वालों ने तलाश शुरू की. इस पर दोनों का शव जंगल में खून से लथपथ पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 


गोलियों से भूनकर हत्‍या 
बताया गया कि ट्यूबवेल पर विवाद होने पर खैला के युवकों ने कुलदीप और कविंद्र उर्फ बिट्टू की गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी. कविंद्र को करीब 14 गोली लगी हैं और कुलदीप को 2-3 गोली लगी हैं. पुलिस ने दो हत्यारोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. एक को गोली भी लगी है. बागपत पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि आपसी संघर्ष में यह हत्याकांड हुआ है. मृतक का आपराधिक इतिहास है. कविंद्र मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है. उस पर 15 से ज्‍यादा मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल डबल मर्डर से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.