यौन उत्पीड़न मामले में फंसा 'स्त्री 2' से जुड़ा ये शख्स, 21 साल की लड़की ने लगाए कई कंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow12433936

यौन उत्पीड़न मामले में फंसा 'स्त्री 2' से जुड़ा ये शख्स, 21 साल की लड़की ने लगाए कई कंभीर आरोप

Stree 2: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' के कोरियोग्राफर जानी मास्टर पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है. दानी पर ये सभी आरोप 21 साल की एक लड़की ने आरोप लगाए हैं. 

Stree 2 Choreographer Accused Of Sexual Harassment

Stree 2 Choreographer Accused Of Sexual Harassment: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त हेमा कमेटी रिपोर्ट से हडकंप मचा हुआ है. इडंस्ट्री से जुड़ी कई एक्ट्रेसेस ने सामने आकर अपने साथ हो रहे यौन उत्पीड़न और गलत व्यवहार को लेकर अपनी आवज उठाई. साथ ही कई एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री से जुड़े कई एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लाए, जिसके बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद हर दिन यौन उत्पीड़न से जुड़ा कोई न कोई केस सामने आ रहा है. 

इसी बीच 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' से जुड़े एक शख्स पर भी एक 21 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शेख जानी बाशा, जिन्हें जानी मास्टर के नाम से जाना जाता है, के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज हुआ है. जानी ने हाल ही में 'स्त्री 2' के गाने को भी कोरियोग्राफ किया था. जानी पर एक 21 साल की लड़की ने आरोप लगाया है. 

'स्त्री 2' के कोरियोग्राफर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप 

लड़की का कहना है कि उन्होंने काम के बदले सेक्सुअल फेवर की मांग की. साथ ही लड़की का कहना है कि जानी ने कई बार उनका शोषण किया, धमकियां दीं और चोट पहुंचाने की भी कोशिश की. लड़की ने 11 सितंबर को रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में जानी मास्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. ये एफआईआर जीरो दर्ज हुई और इसे नरसिंगी पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया गया. इस मामले में एक महिला संगठन ने भी पीड़िता की मदद की. अधिकारियों के मुताबिक, जानी ने पहली बार पीड़िता से तब संपर्क किया जब वे 16 की थी. 

निक जोनस के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने लुटाया प्यार, बेटी मालती संग पति के कॉन्सर्ट में हुई शामिल; बोलीं- 'तुम हमारे..'

16 की उम्र में झांसा देकर बुलाया होटल.. 

तब उन्होंने एक टीवी शो साइन किया था. FIR के मुताबिक, लड़की को जानी ने असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर काम करने के लिए संपर्क किया था. लड़की की शिकायत के मुताबिक, उससे काम के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा गया. लड़की ने बताया कि उस वक्त वो महज 16 साल की थी, तब उसे काम का झांसा देकर एक होटल में बुलाया गया था. जहां मास्टर जानी ने उसका शोषण किया और फिर उसे धमकाया कि अगर उसने किसी को भी इस बात के बारे में बताया तो उसे काम नहीं मिलेगा. 

क्या POCSO एक्ट के तहत होगा केस दर्ज?

लड़की ने आरोप लगाया कि हर शूटिंग के दौरान या जब भी मौका मिलता जानी उनका शोषण करता. शिकायत के मुताबिक, जानी मास्टर ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उस पर धर्म बदलने और उनसे शादी करने का दबाव डाला. इसी बीच अब नरसिंगी पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया कि वो ये भी देख रहे हैं कि क्या बाशा के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है, क्योंकि जब पीड़िता के साथ पहली बार कथित तौर पर मारपीट की गई थी, तब वो नाबालिग थी. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news