Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में ईडी ने शहर के नामचीन एक्सपोर्टर शारदा एक्सपोर्ट के यहां छापा मारा है. शारदा एक्सपोर्ट कालीन की सप्लाई करते हैं उनके कालीन दुनियाभर में सप्लाई किये जाते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार एनफोर्समेंट की टीम शारदा एक्सपोर्ट के दस्तावेज खंगालने में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईडी के छापे से मचा हड़कंप
जानकारी के मुताबिक मेरठ में शारदा एक्सपोर्ट के अलग-अलग ठिकानों पर ईडी ने एक साथ रेड डाली है. 2 गाड़ियों में ईडी के  8 अधिकारी मौके पर जांच के लिए पहुंचे हैं. अधिकारी शारदा एक्सपोर्ट के घर जितेंद्र गुप्ता के घर भी जरूरी दस्तावेज खंगालने के लिए पहुंचे हैं. घर के अलावा जितेंद्र गुप्ता के साकेत, रेलवे रोड और परतापुर ऑफिस और फैक्ट्री पर ईडी के अधिकारी छानबीन कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: कौन हैं आईपीएस मानुष पारीक, बरेली में बवाल के बाद संभालेंगे कमान, तबादलों की नई लिस्ट में शामिल नाम


देश के नामी एक्सपोर्टर में शुमार शारदा एक्सपोर्ट
बता दें कि शारदा एक्सोपोर्ट देश के मशहूर और नामी एक्सपोर्टर्स में शुमार है. मंगलवार को ईडी की टीम जितेंद्र गुप्ता के साकेत स्थित घर पर पहुंची और आनन-फानन में जांच शुरू कर दी. इसके अलावा ईडी की टीम रेलवे रेड स्थित उनके कोल्ट स्टोर और रिठानी और गगोल रोड पर भी पहुंची. यहां ईडी की टीम ने उनकी फैक्ट्री पर रेड की और जरूरी दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिये. खबर लिखे जाने तक ईडी अधिकारी घर और दफ्तरों में अंदर जांच करते रहे और बाहर पहरा रहा. 


शारदा एक्सपोर्ट्स का कारोबार 1981 से शुरू हुआ था. नोएडा में शारदा एक्सपोर्ट्स का इंटरनेशनल होमो डेको स्पोर्ट्स का पांच एकड़ में कारखाना भी खोला. कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, उसके पास गुणवत्ता के कई आईएसओ प्रमाणपत्र हैं. टीआरआर इनका फैशन ब्रांड है जिसकी 70 देशों में पहुंच है.लेदर और वुलेन इंडस्ट्री में भी शारदा एक्सपोर्ट की धाक है.


ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने बुलडोजर पर लगाया ब्रेक, UP समेत कई राज्यों पर होगा असर


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  Meerut Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!