गाजियाबाद: गाजियाबाद जिले में युवती के साथ रेप करने की वारदात सामने आई है. दरअसल, मामला गाजियाबाद कमिश्नरेट एरिया का है जहां पर रेप की इस वारदात को अंजान दिया गया. गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में स्कूटी सवार युवती के साथ गैंगरेप किया गया. ऑटो सवार युवकों ने पहले तो युवती को झाड़ियों में खींचा और फिर उसके साथ दरिंदगी की. जब इस वारदात को दरिंदे अंजाम दे रहे थे तब युवती के साथ उसकी सहेली और दोस्त भी थी जिन्होंने वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी और मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई थी.

 

आरोपी के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़

महिलाओं के साथ अपराध करने वालों के खिलाफ योगी सरकार की पुलिस सख्त है. गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में बीते दिन यानी 30 नवंबर को एक 23 वर्षीय युवती के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर किया जिसमें आरोपी बुरी तरह घायल हुए हैं. गैंग रेप की घटना में शामिल बदमाश के साथ मुठभेड़ के दौरान उसके दोनों पैर में पुलिस की गोलियां लगी हैं. घायल हालत में बदमाश को गिरफ्तार किया गया है और उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है. गिरफ्तार घायल अपराधी जुनैद ने सुनसान इलाके में स्कूटी सीखने के लिए पहुंची एक 23 वर्षीय युवती के साथ गैंग रैप की घटना को अंजाम दिया था. पीड़ित युवती घटना स्थल पर अपनी एक अन्य सहेली और उसके दोस्त युवक के साथ वहां पहुंची. जहां युवती के साथ जुनैद ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर गैंगरेप जैसे जघन्य और घिनौनी घटना को अंजाम दिया था. जबकि उसके कुछ अन्य साथियों द्वारा उस दौरान पीड़िता की सहेली और उसके साथी को घेर कर रखा था. 

 

सभी मौके से फरार

पुलिस फिलहाल गैंगरेप की घटना मामले में चार अपराधियों की तलाश में जुटी है. पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार घायल बदमाश जुनैद ने बीती 30 तारीख की शाम को ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खानपुर जंगल एरिया में दो युवती और एक युवक को खड़े देखा और अपने कुछ साथियों को फोन कर वहां बुला लिया इसके बाद दो आरोपियों द्वारा घटना स्थल पर एक 23 वर्षीय युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था । पुलिस के अनुसार बदमाश जुनैद. उनके साथी पीड़ित युवती के साथ मौजूद उसकी दूसरी सहेली के साथ भी गैंगरेप की घटना को अंजाम देना चाहते थे लेकिन इस दौरान वहां पास से गुजरी एक कार को देखकर सभी मौके से फरार हो गए.

 

चार अन्य बदमाशों की तलाश

इस पूरे मामले में एसीपी लोनी रितेश त्रिपाठी ने बताया की गैंगरेप की घटना के बाद मुकदमा पुलिस द्वारा दर्ज किया गया था और कई टीम बनाकर आरोपियों की तलाश और पहचान के प्रयास शुरू किए गए थे. आज एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस को एक संदिध युवक के खानपुर के जंगल में होने की सूचना मिली थी. इसके बाद स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और बदमाश की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया और पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के दोनों पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को पुलिस द्वारा अस्पताल में एडमिट कराया गया है, गिरफ्तार घायल बदमाश द्वारा ही बीते दिनों एक युवती के साथ ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में गैंगरेप की घटना को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया गया था। पुलिस द्वारा गैंग रेप की घटना में शामिल चार अन्य बदमाशों की तलाश फिलहाल की जा रही है ।

 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की 

23 वर्षीय युवती ट्रॉनिका सिटी इलाके में ही एक खिलौने की फैक्ट्री में काम करती है और फैक्ट्री से लौटते वक्त सड़क पर स्कूटी सिखाने के लिए पहुंची थी जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता अपने साथ हुई जघन्य वारदात के बाद डर गई और घर पहुंचने पर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


Watch: तीन राज्यों में बीजेपी की जीत पर वायरल हुआ पीएम मोदी का ये पुराना वीडियो