Hapur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक बड़ा मामला आया है जहां सावन के तीसरे सोमवार को शिव मंदिर में मूर्तियां क्षतिग्रस्त किये जाने से हिन्दुओं की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंची है. यहां एक युवक ने देर रात शराब के नशे में मंदिर की मूर्तियों को खंड़ित कर दिया. इसकी जानकारी जब सुबह पूजा-अर्चना करने के लिए मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं को हुई, तो उनमें आक्रोश फैल गया. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय लोगों ने पीटा
जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिहूनी में एक शिव मंदिर है. यहां मंदिर में देर रात एक युवक ने शराब के नशे में मंदिर में रखी मूर्तियों और शिवलिंग को खंडित कर दिया. इस सूचनी की जानकारी जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के ही गांव गंदू नगला में रहने वाले शंकर दुबे नाम के युवक को अपनी हिरासत में ले लिया.


पुलिस के मुताबिक युवक ने शराब के नशे में मंदिर की मूर्तियों को नुसकान पहुंचाया है. हालांकि स्थानीय लोगों ने मंदिर में मूर्तियों को खंडित करने वाले युवक की मौके पर ही पिटाई भी कर दी थी. लेकिन पुलिस उसे अपनी हिरासत में लेकर थाने चली गई है. 


ये भी पढ़े-  लड़के हैं गलती हो जाती है...अयोध्या रेप केस में अखिलेश के खिलाफ लखनऊ में पोस्टरबाजी