Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी की हत्‍या के बाद लॉरेंस बिश्‍नोई का नाम चर्चा में है. अब खबरें आ रही हैं कि लॉरेंस बिश्‍नोई पर वेब सीरीज बनने जा रही है. जानी फायर फॉक्‍स फ‍िल्‍म प्रोडक्‍शन हाउस ने वेब सीरीज के नाम की भी घोषणा कर दी है. वेब सीरीज में मुख्‍य किरदार का भी चयन कर लिया गया है. वेब सीरीज में लॉरेंस बिश्‍नोई से जुड़ी असल कहानी दिखाई जाएगी. प्रोडक्‍शन हाउस ने यह जानकारी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्रोडक्‍शन हाउस ने की घोषणा 
दरअसल, मेरठ के रहने वाले अमित जानी, खुद का प्रोडक्‍शन हाउस (जानी फायर फॉक्‍स फ‍िल्‍म प्रोडक्‍शन) चलाते हैं. अमित जानी के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी की हत्‍या के बाद लॉरेंस बिश्‍नोई का नाम खूब उछला है. सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी लॉरेंस बिश्‍नाई गैंग ने ली है. अमित जानी ने बताया कि हम दर्शकों को लॉरेंस बिश्‍नोई की असली कहानी दिखना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि वेब सीरीज में लॉरेंस बिश्‍नोई की जिंदगी के विवादों के साथ-साथ उसके छात्र जीवन को दिखाया जाएगा. 


लॉरेंस के जीवन से जुड़े विवाद को दर्शाया जाएगा 
उन्‍होंने बताया कि इंडियन मोशन पिक्‍चर्स एसोसिएशन ने इस वेब सीरीज के नाम को भी मंजूरी दे दी है. दिवाली के मौके पर इस वेब सीरीज का पोस्‍टर भी जारी कर दिया जाएगा. अमित जानी ने कहा कि सीरीज में लॉरेंस की जिंदगी के विभिन्‍न पहलुओं को उजागर करेगी. इसमें उसके गैंगस्‍टर बनने की कहानी बयां की जाएगी. साथ ही उसके जीवन के मोड़ पर क्‍या-क्‍या घटित हुआ ये भी दर्शाया जाएगा. अमित जानी ने बताया कि मुख्‍य किरदार का भी चयन कर लिया गया है, हालांकि उन्‍होंने नाम का खुलासा नहीं किया. 


सिद्दू मूसेवाला की हत्‍या की जिम्‍मेदारी 
बता दें कि पिछले कुछ वर्षों में लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग का वर्चस्‍व देखने को मिला है. पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्‍या में भी लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग का नाम सामने आया था. लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग की ओर से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है. यह गैंग राजस्‍थान, हरियाणा और पंजाब से लेकर कनाड़ा तक फैला हुआ है. पिछले दिनों बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी भी इसी गैंग ने ली है. बाबा सिद्दीकी, अभिनेता सलमान खान के करीबी थे. 



यह भी पढ़ें Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या और बिश्नोई गैंग को लेकर पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई, मथुरा में नपे तीन


यह भी पढ़ें :  बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में यूपी कनेक्‍शन!, 1400 किलोमीटर कैसे मुंबई पहुंचा शूटर? UP STF भी जांच में जुटी