meerut gudri bazaar triple murder case news: मेरठ के चर्चित गुदड़ी बाजार ट्रिपल मर्डर केस में 16 साल बाद 10 दोषियों को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुना दी है. इससे पहले एक अगस्त को कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए 10 आरोपियों को दोषी करार दिया था. उम्रकैद की सजा पाने वालों में एक युवती भी शामिल है. एंटी करप्शन स्पेशल जज पवन कुमार शुक्ला ने यह फैसला सुनाया. जिस दिन आरोपियों को दोषी करार दिया गया था उस दिन केस की गंभीरता को देखते हुए पूरे कोर्ट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. इस घटना में मेरठ कॉलेज के तीन छात्रों की लड़कीबाजी के मामले में रातभर टॉर्चर करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. हत्या करने के बाद शवों को हिंडन नदी में फेंक दिया गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें:  घर बुलाया तलवार से काटा, गोलियां मारी और फिर... मेरठ के 16 साल पुराने गुदड़ी बाजार ट्रिपल मर्डर केस में 10 हत्यारे दोषी करार


पूरी रात चला था मौत का खूनी खेल
2008 में गुदड़ी बाजार में तीन युवकों की निर्मम हत्या हुई थी. हत्यारों ने युवकों को बहला कर पहले अपने घर बुलाया लाठी-डंडों से पीटा, गोली मारी, इसके बाद हत्यारों ने तलवार से गला काटा. पिटाई और हत्या से पहले पूरी रात तीनों युवकों को टॉर्चर किया गया.  पूरी रात हत्यारे युवकों को काटते रहे और सुबह हो गई. फिर जीने के पास लाशें फेंक दी. मोहल्ले में शोर मचा तो कार में लाशें भरकर भाग निकले लेकिन रास्ते में गाड़ी में तेल खत्म हो गया तो कार को नहर किनारे छोड़कर भाग गए थे. इस मामले में 14 आरोपी गिरफ्तार हुए थे, जिनमें से सात अभी जेल में हैं, एक की मौत हो चुकी है, और छह आरोपी जमानत पर हैं. 


ये भी पढ़ें:  शराब के नशे में शिव मंदिर में मूर्तियां खंडित की, हापुड़ में माहौल खराब करने की कोशिश